Latest News

आई लव अल्हेड़ लिखा साइन बोर्ड करेगा स्वागत, रात को स्ट्रीट और रंग बिरंगी लाइट से जगमग होगा अल्हेड़

Neemuch headlines May 18, 2023, 8:59 pm Technology

नीमच| ग्राम पंचायत अल्हेड़ में प्रवेश करते ही आई लव अल्हेड़ से लिखा साइन बोर्ड आपका स्वागत करेगा। वहीं रात में चौराहे पर लगी हाई मास्क लाइट और गली मोहल्ले में विद्युत पोल पर लगी स्ट्रीट लाइट गांव की शोभा बढ़ाएगी।

वहीं गांव के सौंदर्यीकरण के लिए चौराहों पर लगे वृक्ष पर रंगी बिरंगी लाइट लगाई गई हैं। सरपंच आनंद श्रीवास्तव ने बताया गांव के सौंदर्यीकरण का हर संभव प्रयाय किया जा रहा हैं। इसमें सांसद सुधीर गुप्ता, विधायक श्री अनिरूद्ध (माधव) मारू, कलेक्टर दिनेश जैन, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, जनपद सीईओ डीएस मेशराम व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही ग्रामीणें का भी ग्राम विकास में हर संभव सहयोंग मिल रहा हैं।

आई लव अल्हेड़ लिखा साइन बोर्ड का आईडीया शहर में लगे बोर्ड को देखकर आया कि हमारे गांव में ऐसा बोर्ड लगे। इसके लिए प्रयास किया कि विधायक मारू और सभी का सहयोग मिला और आज गांव में बोर्ड लग चुका हैं। गांव के सौंदर्यीकरण के लिए चौराहो पर वृक्ष और पौधों पर भी रंग बिरंगी लाइट लगाई गई हैं। साथ ही स्ट्रीट लाइट और चौराहे पर हाई मास्क भी लगाई गई हैं। अल्हेड में माली समाज चौराहा, राधेकृष्ण मंदिर चौराहा, होली चौक, पाटीदार समाज चौराहा, मेघवाल मोहल्ला चौराहा, प्रकटेश्वर महादेव चोक और तालाब मेन चौराहे पर हाई मास्क लाइट लगी है।

शाम होते ही यह चला दी जाती है इसके लिए पंचायत कर्मी की व्यवस्था की गई जो नियमित इनकी देखरेख करता है। अल्‍हेड पिपली चौक और हनुमान मंदिर पर पेड़ पर लगाई गई रंग बिरंगी डेकोरेट लाइट गांव की शोभा बढ़ा रही है यह ग्रामीणों के आकर्षण का केंद्र बन चुकी है। सरपंच आनंद श्रीवास्तव ने बताया दो अन्य दो चौराहे के पेड़ों पर भी रंग बिरंगी लाइट लगाने का काम चल रहा है।

Related Post