मुख्‍यमंत्री बहना योजना के तहत शेष रही पात्र महिलाओं के ऑनलाईन आवेदन करवाये- जैन कलेक्टर द्वारा लाडली बहना योजना की टीशर्ट वितरित

Neemuch headlines April 28, 2023, 5:34 pm Technology

नीमच मुख्‍यमंत्री लाडली बहना योजनाओं के आवेदन पत्र 30 अप्रैल 2023 तक ऑनलाईन भरवाने का कार्य जारी है।

शेष रही सभी पात्र महिलाओं के आवेदन ऑनलाईन भरवायें।

यह बात कलेक्‍टर दिनेश जैन ने शुक्रवार को नीमच जनपद के ग्राम अरनिया कुमार में मुख्‍यमंत्री लाडली बहनाओं के आवेदन ऑनलाईन पंजीयन केन्‍द्र का निरीक्षण करते हुए दिए।

कलेक्‍टर जैन ने लाडली बहना ललीताबाई का स्‍वंय मोबाईल एप के जरिये ऑनलाईन फार्म भरवाया। उन्‍होने मुख्‍यमंत्री लाडली बहना योजना की टीशर्ट भी आंगनवाडी कार्यकर्ताओं, पंचों, और पंजीयन केन्‍द्र पर कार्यरत कर्मचारियों को वितरित की। इस मौके पर कलेक्‍टर ने प्राथमिक विद्यालय अरनिया कुमार का निरीक्षण कर, छात्र-छात्राओं से गणवेश वितरण व मध्‍यान्‍ह भोजन वितरण की जानकारी ली। कलेक्‍टर जैन स्‍कूल भवन की दीवार पर मुख्‍यमंत्री लाडली बहना योजनाओ पर आधारित किए गये आकर्षक दीवार लेखन कार्य का अवलोकन किया और दीवार लेखन कार्य को उपयोगी बताया उन्‍होने कहा, कि इससे आमजनों को योजना की जानकारी मिलेगी और वे इस योजना का लाभ लेने हेतु जागरूक होगें।

कलेक्‍टर ने आंगनवाडी केन्‍द्र अरनिसया कुमार में तैयार की गई पोषण वाटिका का अवलोकन किया और अरिनया कुमार की आंगनवाडी को मॉडल आंगनवाडी के रूप में विकसित करने के कार्य की सरहाना की।

इस मौके पर एसडीएम डॉ.ममता खेडे, उपसंचालक सामाजिक न्‍याय अरविंद डामोर, महिला बाल विकास अधिकारी  संजय भारव्‍दाज, ताराचन्‍द्र मेहराएवं लाडली बहनाएं उपस्थित थी।

Related Post