एडीएम एवं सीईओ ने की जनसुनवाई-82 लोगों की सुनी समस्‍याएं

Neemuch headlines March 14, 2023, 4:08 pm Technology

नीमच। कलेक्‍टर कार्यालय नीमच में मंगलवार को एडीएम सुश्री नेहामीना एवं जिला पंचायत सीईओ श्री गुरूप्रसाद ने जनसुनवाई करते हुए-82 लोगों की समस्‍याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस मौके पर एसडीएम डॉ.ममता खेडे, संयुक्‍त कलेक्‍टर पीएल देवडा, डिप्‍टी कलेक्‍टर सुश्री आकांक्षा करोठिया, सुश्री किरण आंजना एवं अन्‍य जिला अधिकारी उपस्थित थे।

जनसुनवाई में सि‍रखेडा के हरीसिंह राजपूत ने पीएम कृषक सम्‍मान निधि दिलवाने, जावद के ईकबाल मोहम्‍मद ने रास्‍ते का अतिक्रमण हटवाने, जीरन के हरशिंकर पाटीदार ने आने-जाने के रास्‍ते से अवैध चबुतरा हटवाने, नीमच के बालकिशन ग्‍वाला एवं सिंगोली के श्‍यामलाल भील ने पीएम आवास योजना का लाभ दिलवाने, चचौर की शांतिबाई ने तहसीलदार रामपुरा के आदेश का पालन करवाने, रामपुरा की रजिया खान ने न.पा. से नल कनेक्‍शन दिलवाने, मालखेडा के ओमप्रकाश ने पट्टे की जमीन पर कब्‍जा कर विक्रय करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, सावनकुण्‍ड के राजू बंजारा ने बेट्रीचलित साईकिल प्रदान करनेएवं इन्दिरा नगर नीमच के हरनारायणसिंह ने भूमाफियाओं द्वारा धोखाधडी करने पर कार्यवाही करने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया। जिस पर एडीएम ने त्‍वरित कार्यवाही करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

इसी तरह जनसुनवाई में नीमच के शाकिर बेग, खोर की कारीबाई, धाकडखेडी के इन्‍दरसिंह, बर्डिया जागीर के राजू गोस्‍वामी, बरखेडा गुर्जर के राजेन्‍द्रसिंह, उचेड के बलराम सेन, राजस्‍व कालोनी नीमच के रहवासीगणों, बगीचा नम्‍बर 4 की अख्‍तर बी, चावला कालोनी नीमच के रामनारायण माली, सिंगोली के प्रितम कलाल, राज कालोनी नीमच की उषा चौरसिया, पडदा के रामलाल, निपानिया के बाबुलाल, बजेकुवंर, केशरपुरा की पदमाबाई ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर अपनी समस्‍याएं सुनाई।

Related Post