जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद ने की जनसुनवाई 15 लोगों की सुनी समस्‍याएं

Neemuch headlines March 7, 2023, 7:27 pm Technology

नीमच! कलेक्‍टर कार्यालय नीमच में मंगलवार को जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद ने जनसुनवाई करते हुए 15 लोगों की समस्‍याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस मौके पर डिप्‍टी कलेक्‍टर आकांक्षा करोठिया एवं अन्‍य जिला अधिकारी उपस्थित थे। जनसुनवाई में भरभडियां के देवीलाल, ग्राम पंचायत सरपंच व्‍दारा मकान की दीवाल का निर्माण कार्य जबरन रूकवाने, ग्राम केलुखेडा के ग्रामीण शम्‍भुलाल भंवरलाल बनवारी, परमानन्‍द आदि ने गोचर की शासकीय भूमि पर अवैध कब्‍जा करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, कनावटी के केशुराम बंजारा ने अज्ञात वाहन दुर्घटना में पुत्र की मृत्‍यु हो जाने पर आर्थिक सहायता दिलाने, केलूखेडा के बाबरूलाल भील ने शीतला मात चबुतरा माता की भूमि पर से अतिक्रमण हटवाने, जावद के ललीत सोनी ने अपने हिस्‍से के मकान पर बडे भाई व्‍दारा कब्‍जा करने व न.प. व्‍दारा गलत नामांतरण करने, भदाना के मथुरालाल, नारूलाल भील ने पगारा का तालाब मत्‍स्‍य पालन के लिए पट्टे पर देने एवं आन्‍नदीपुरा, रामपुरा के ओमप्रकाश कछावा ने विद्युत विभाग व्‍दारा पुराना मीटर लगाकर अवैध वसूली करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।

इस पर जिला पंचायत सीईओ ने संबंधित अधिकारियों को तत्‍वरित कार्यवाही कर, की गई कार्यवाही से आवेदक को सूचित करने के निर्देश भी दिए है।

जनसुनवाई में मोरवन के अमरसिह शक्‍तावत, गिरदौडा की पुष्‍पा जाटव, जवासा के बलवंत खटीक, केलुखेडा के हरिशंकर पाटीदार, जीरन की जानीबाई माली, जावद के सैयद बशीर पहलवान ने भी अपनी समस्‍याओं से संबंधित आवेदन प्रस्‍तुत किए।

Related Post