Latest News

सिंगोली निवांसी भीलवाड़ा सीए शाखा अध्यक्ष निर्भिक गाँधी आबूधाबी अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में हुए सम्मानित

प्रदीप जैन March 2, 2023, 9:34 pm Technology

भारत के बाहर के पेशेवरों के साथ आपसी नेटवर्किंग और नए बने सीए सदस्यों के लिए ओवरसीज जॉब अवसरों को लेकर हुई चर्चा

सिंगोली। आईसीएआई अबुधाबी चैप्टर की 34वा इंटरनेशनल कॉन्फ्रेस का आगाज निजी होटल में हुआ अंतरराष्ट्रीय सम्मलेन की शुरुआत संयुक्त अरब अमीरात, भारत और आईसीएआई के राष्ट्रगान के बाद दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। मुख्य अतिथि आईसीएआई प्रेसिडेंट देबासिश मित्रा उपाध्यक्ष अनिकेत तलाटी, भारतीय राजदूत संजय सुधीर, आबूधाबी मिनिस्ट्री से शेख नहायन बिन मुबारक अल नहायन, अब्दुलजीज अलनुआमी, लुलु ग्रुप के एमडी यूसुफ अली, डा. आजाद वुपन, स्वामी नारायण मंदिर से स्वामीजी, ए अमरनाथ, आदि उपस्थित थे। वक्ताओं में प्रसिद्ध शार्क अमन गुप्ता और अशनीर ग्रोवर, मशहूर लेखक चेतन भगत, कैपिटल मार्केट विशेषज्ञ संजीव भसीन, ने अपनी यात्रा के बारे में बताया और अपने जीवन के अनुभव पर चर्चा की तथा सफलता का मंत्र बताया। पैनल चर्चा में सयुक्त अरब अमीरात टीम के कोच भारतीय क्रिकेटर रॉबिन सिंह और न्यूजीलैंड क्रिकेटर जेम्स फ्रैंकलिन ने अपने अनुभव व सफलता की कहानी साजा की।

कार्यक्रम के दौरान भीलवाड़ा सीए शाखा चेयरमैन निर्भीक गांधी को भीलवाड़ा शाखा द्वारा की जा रही प्रोफेशनल और अन्य गतिविधियों के लिए अथितियों द्वारा ऑफ सम्मानित किया गया।

साथ ही ब्रांच चेयरमैन गाँधी द्वारा सीए सदस्यों के बीच UAE और भारतीय सीए सदस्यों के बीच नेटवर्किंग और नए पासआउट सीए के लिए सयुक्त अरब अमीरात में जॉब के अवसरों के लिए विभिन्न संथाओ के साथ चर्चा कि गई।

कार्यक्रम में 10 देशो के सीए सदस्य उपस्थित थे।

Related Post