हर वर्ग के विकास को लेकर आई है, विकास यात्रा- मंत्री सखलेचा

Neemuch Headlines February 14, 2023, 8:49 pm Technology

नीमच। हर वर्ग के विकास को लेकर ग्रामीणों के द्वार आई है, विकास यात्रा। इस यात्रा के माध्यम से प्रदेश शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों से आमजनो को रूबरू कराया जा रहा है।

यह बात प्रदेश के सूक्ष्म लघु मध्यम उद्यम विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने मंगलवार को जावद क्षेत्र के मोरवन में विकास यात्रा के दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। जिले में आयोजित की जा रही विकास यात्राओं के क्रम में जावद विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को विकास यात्रा के दौरान ग्राम पंचायत मोरवन में मंत्री सखलेचा ने विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी एवं आमजन से प्राप्त आवेदनों पर त्वरित कार्रवाई करने का विश्वास दिलाया। एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने इस मौके पर ग्राम पंचायत को स्वच्छता रथ, लाडली लक्ष्मी योजना की लाडलियों को आश्वासन प्रमाण पत्र और आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को जल जीवन मिशन के तहत पेयजल परीक्षण कीट प्रदान किए।

मंगलवार को विकास यात्रा के दौरान एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने ग्राम पंचायत रूपपुरा में 142 लाख 25 हजार रुपए की लागत की नल-जल योजना का एवं छह लाख लागत की आंगनवाड़ी केंद्र भवन का लोकार्पण किया और रानीपुरिया में 14 लाख 55 हजार की लागत के अमृत सरोवर निर्माण कार्य का भूमिपूजन कर शिलान्यास किया। इस अवसर पर जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक, अधिकारी-कर्मचारी एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

Related Post