मंत्री सखलेचा व्‍दारा निलीया में 2.31 करोड की सडक का भूमिपूजन सम्‍पन्‍न, विकास यात्रा में एमएसएमई मंत्री सखलेचा व्‍दारा हितलाभ वितरित

NEEMUCH HEADLINES February 12, 2023, 9:21 pm Technology

नीमच! नीमच जिले में आयोजित की जा रही विकास यात्राओं के क्रम में रविवार जावद क्षेत्र में  ग्राम कुंडला से एमएसएमई मंत्री मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के नेतृत्व में विकास यात्रा प्रारंभ होकर नीलिया पहुंची यहां मंत्री सखलेचा द्वारा 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाले नवीन पंचायत भवन एवं 2 करोड़ 31 लाख 31 हजार रुपए की लागत से बनने वाली भोजपुरा से नवलपुरा सड़क का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।

इस अवसर पर मंत्री सखलेचा ने गांव के दो क्रिकेट क्लबों को क्रिकेट मैदान के लिए 25 -25 हजार रुपए की राशि स्वेच्छा अनुदान से स्वीकृत करने की घोषणा की। उन्होंने परवणी से बेसदा तक सुदूर सड़क निर्माण कार्य स्वीकृति की भी घोषणा की व जनपद सीईओ को निर्माण कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश दिए। मंत्री श्री सखलेचा  ने ग्राम पंचायत की ओर से  जनकल्याणकारी योजनाओं के तहत हितग्राहियों को लाभ पत्र वितरित किए और लाड़ली लक्ष्मी योजना के तहत पांच लाडली बेटियों को आश्वासन प्रमाण पत्र वितरित किए। विकास यात्रा रविवार को मंत्री सखलेचा के नेतृत्‍व में ग्राम कुण्‍डला से प्रारंभ होकर निलीया, बसेडीभाटी, जगेपुर, बांगरेड, अरनिया मामादेव, ढाबा, बराडा, धामनिया, राणपुर होते हुए लासुर पहुंची। गांव-गांव में ग्रामीणों ने उत्‍साहपूर्वक विकास यात्रा एवं मंत्री सखलेचा का स्‍वागत किया!

इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष गोपाल चारण, जसवंत बंजारा पिंकेश मंडोवरा शंभू लाल धाकड़ सरपंच अर्जुन जाट अन्य जनप्रतिनिधि गणमान्य नागरिक एवं ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Related Post