Latest News

एडीएम सुश्री नेहा मीना ने की जनसुनवाई- 72 लोगों की सुनी समस्‍याएं

Neemuch Headlines December 13, 2022, 5:47 pm Technology

नीमच। एडीएम सुश्री नेहा मीना एवं जिला पंचायत के सीईओ श्री गुरूप्रसाद ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए-72 लोगों से रूबरू होकर, उनकी समस्‍यांए सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित जिला अधिकारियों को दिए। इस मौके पर एसडीएम डॉ. ममता खेडे, डिप्‍टी कलेक्‍टर श्रीमती आंकाक्षा करोठिया, सुश्री किरण आजंना एवं जिला अधिकारीगण उपस्थित थे।

जनसुनवाई में तारापुर रोड़ जावद के बाबुलाल बागरी ने अठाना बायपास निर्माण के दौरान क्षति ग्रस्‍त हुए देवरे का दुरस्‍तीकरण करवाने, जीरामीरा जावद के लक्ष्‍मीनारायण गुर्जर ने स्‍वयं की भूमि की नप्‍ती करवाने, बराडा के भगवतीलाल एवं चौधरी मोहल्‍ला नीमच सिटी के रविन्‍द्रसिंह ने प्रधानमंत्री आवास स्‍वीकृत करने, तेलनखेडी के रमेशचन्‍द्र राठौर बारिश से फसल खराब होने पर मुआवजा दिलवाने, दडोली की सुगनाबाई भील ने आर्थिक सहायता दिलवाने, केलूखेडा के भीमराज ने विदयुत देयक अधिक राशि का प्राप्‍त होने, एवं सांडिया के ईश्वर पुरोहित ने कपिलधारा योजना की राशि में हेराफेरी की जॉच करवाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया जिस पर एडीएम ने संबधित अधिकारियों को त्‍वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

इसी तरह ग्राम पंचायत घुसण्‍डी के अम्‍बालाल, राबडिया के नारायणलाल, नीमच की भवंरीबाई, कानाखेडा के अजीतमल, निपानिया के सज्‍जनसिंह, बमोरा के उदयराम भील, भादवामाता की फुलाबाई, रावणरूण्‍डी नीमच सिटी के छगनलाल गायरी, महागढ की फुलकुवंर, पालसोडा की संतोषबाई, रतनगढ की रेखा बैरागी, नीमच सिटी की सीताबाई धाकड, नंदूबाई माली, हरवार की सुकाबाई, साकरीयाखेडी की नंदूबाई एवं रतनगढ के सुरेशचन्‍द्र ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post