उगरान छाछखेडी रोड़ ओर पुलिया नही बनने का दंश झेल रहे रहवासी, बार बार बनता है चुनावी मुद्दा पर सभी दावे हुए खोखले साबित जनप्रतिनिधि हुए नकारा साबित

दुर्गाशंकर लाला भट्ट November 24, 2022, 8:39 pm Technology

जीरन। जीरन तहसील के गांव छाछखेड़ी व उगरान गांव के किसानों व रहवासियों की मुश्किलों थमने का न नही लेरगी है इन मुश्किलों की वजह एक रोड व पुलिया है की बार जनप्रतिनिधियों व प्रसाशन को इस समस्या को अवगत करवाने के बाद भी कई सालों से समस्या जस की तस है वहा के स्थानीय रहवासियों व किसानो ने बताया कि उगरान से छाछखेडी गांव में रोड़ व पुलिया नहीं है ।

हमें अपने खेतो तक जाने में लगभग तीन फिट पानी में उतर कर जाना पड़ता है नीमच विधानसभा के सभी नेताओं को इस विषय में जानकारी है वह विपक्ष के नेताओ के नेताओं ने इस विषय में आवाज उठाई है। लेकिन अभी तक इस समस्या का हल नहीं हुआ है स्थानी ग्रामीण बताते हैं हमें खाद बीज लेने के लिए कुचडोद सोसाइटी जाना पड़ता है इसी रास्ते से लेकिन बारिश के दिनों में रास्ता बंद हो जाने से हमें काफी दिक्कत आती है।

इसलिए हमें उगरान से जीरन कुचडोद लगभग 18 किलोमीटर दूरी तय करनी पड़ती है। हमें अपनी फसल छाछखेडी से नाव से अपने गांव लानी पड़ती है या कई किलोमीटर अधिक चलकर फसल घर आती है यह समस्या लगभग 10 साल से अभी तक कोई सुनने वाला नहीं है अगर यह पुलिया बन जाती किसानों और आम जन को काफी राहत मिलेगी।

पर सभी तक किसी भी जनप्रतिनिधियों ने इस ओर प्रमुखता से ध्यान नही दिया है और यहां आए दिन किसानों परेशानी का सामान करता दिखाई देता है।

Related Post