नीमच नारकोटिक्स विभाग के प्रधान आरक्षक पाटिदार के वायरल विडियो पर बोले कांग्रेस नेता सुरेश धनगर

Neemuch Headlines November 16, 2022, 11:59 am Technology

नीमच। कांग्रेस नेता सुरेश धनगर धनगर ने कहा की नीमच नारकोटिक्स विभाग मैं पदस्थ प्रधान आरक्षक प्रमोद पाटीदार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें किस प्रकार से किसानों को फसाकर तोड़बट्टे की बात कहता दिखाई दे रहा है।

ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो इनकी सीबीआई जांच हो और इनकी संपत्ति जब तक करें सरकार। और इनकी संपत्ति पर बुलडोजर चलाएं सरकार। जिस प्रकार से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री माफिया राज खत्म करने की बात कह रहे हैं और उनके अधिकारी किस प्रकार से किसानों को फसाने के लिए नए तरीके ढूंढते हैं और मोटी रकम ऐठ लेते हैं। भ्रष्ट अधिकारी ने आज तक कितने निर्दोष किसानों को फंसाया है इसकी जांच होनी चाहिए जिन निर्दोष किसानों को इस भ्रष्ट अधिकारी ने फंसाया है उनको न्याय मिलना चाहिए कांग्रेस नेता सुरेश धनगर का कहना है जिस प्रकार राजस्थान सांसद सीपी जोशी जी द्वारा जो थप्पड़ मारा गया था

मेरा यही कहना है हमारे सांसद सुधीर गुप्ता जी इस विषय पर मौन क्यों हैं अभी तक क्या वह भी थप्पड़ मारेंगे इस अधिकारी को या पूर्व में हुए मामले की तरह इसको भी दबा दिया जाएगा अगर ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के ऊपर सख्त कार्रवाई नहीं हुई कांग्रेस पूरी ताकत से मैदान में उतर कर आंदोलन करेगी। नीमच के हजारों निर्दोष किसानों को ऐसे भ्रष्ट अधिकारी कुछ पैसों के लालच में फसाकर जेल की सलाखों में पहुंचा देते हैं क्षेत्र का अन्नदाता किसान आज इनकी कार्रवाई से डरकर मैदान में लड़ाई नहीं लड़ना चाहता। हाल ही में जीरन क्षेत्र के कुचडोद के किसान ने अधिकारियों से तंग आकर आत्महत्या का वीडियो वायरल हुआ था । कब तक मेरे देश का अन्नदाता किसान इस तरह आत्महत्या करेगा। देश में सरकारें अन्नदाता किसानों के नाम पर बनती है। लेकिन ऐसे मौके पर हमेशा जनप्रतिनिधि चुप दिखाई देते हैं। अभी तक किसी बड़े नेता का या जनप्रतिनिधि का कोई बयान स्पष्ट नहीं आया है इसमें संदेह का विषय यह है कहीं इनकी मिलीभगत से तो यह नहीं हो रहा है। आखिर इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने के पीछे किसी का तो हाथ है। जब तक वह सामने नहीं आ जाता तब तक क्षेत्र के अन्नदाता किसानों को न्याय नहीं मिलेगा ।

Related Post