क्षेत्र में लगातार बढ़ रही कमल राणा की सक्रियता को देखते हुए तस्कर राणा पर 20 हजार का ईनाम, राजस्थान के बाद अब गुजरात महाराष्ट्र की और बढे तस्कर पढ़े ख़ास खबर

Neemuch Headlines November 15, 2022, 9:53 am Technology

नीमच। इन दिनों क्षेत्र में डोडाचूरा का कारोबार काफी बड़े पैमाने पर फैल चुका है। पहले मध्य प्रदेश से राजस्थान की सीमा में डोडाचूरा पहुंचाने का काम होता था परंतु अब कमल राणा और उनकी टीम ने महाराष्ट्र और गुजरात राज्यों को अपना निशाना बनाना शुरू किया है।

जहां बड़े पैमाने पर डोडाचूरा की तस्करी का खेल खेला जा रहा है वह आपको बता दें तस्कर कमल राणा की सक्रियता की वजह से बड़ी-बड़ी गाड़ियां मध्य प्रदेश की बॉर्डर से राजस्थान की ओर तो जा रही है परंतु मंदसौर पुलिस की सक्रियता की वजह से दलोदा में 20 क्विंटल की बड़ी खेप दलोदा थाना प्रभारी ने पकड़ कर राणा के लिए मुसीबत खड़ी कर दी।

वही डीआईजी रतलाम रेंज ने तस्कर कमल राणा की बढ़ती सक्रियता को देखते हुए 10 हजार की इनाम राशि को बढ़ाकर 20 हजार कर दिया है।

डीआईजी रतलाम रेंज ने बताया कि कोई भी व्यक्ति तस्कर कमल राणा के संबंध में जानकारी देकर उसे गिरफ्तार करवाने में मदद करेगा उसे 20 हजार रूपये का इनाम दिया जाएगा।

 वह इस मामले में पूर्व में भी जीरन पुलिस पर कमल राणा का सहयोग करने के आरोप लगे हैं वर्तमान में भी कुछ लोग राणा के लिए काम कर रहे हैं ऐसा सूत्रों के हवाले से जानकारियां आ रही है। जीरन क्षेत्र में राणा गैंग किस तरह से कर रही है काम, बड़े मामले का होगा खुलासा पूरी जानकारी जल्द ही नीमच हेडलाइंस पर।

Related Post