Latest News

प्रभारी मंत्री सुश्री ठाकुर एवं एमएसएमई मंत्री श्री सखलेचा और नगर की प्रथम नागरिक स्वाति गौरव चोपड़ा ने श्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया

Neemuch Headlines October 31, 2022, 7:25 pm Technology

नीमच। प्रदेश की पर्यटन संस्कृति धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री सुश्री उषाठाकुर एवं प्रदेश के एमएसएमई मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा ने नीमच के सीआरपीएफ रोड पर स्थित पटेल चौराहे पर सरदार श्री वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर जाकर माल्यार्पण किया एवं देश की अखंडता एवं एकता के लिए लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के योगदान का स्मरण किया।

इस मौके पर सांसद श्री सुधीर गुप्ता,विधायक नीमच श्री दिलीपसिंह परिहार, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री सज्जनसिंह चौहान, नीमच नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती स्वाति चोपड़ा, श्री पवन पाटीदार,श्री महेंद्र भटनागर, श्री हेमंत हरित सहित अन्य जन-प्रतिनिधिगण, पार्षदगण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रभारीमंत्री सुश्री ठाकुर ने कहा,कि आज हम जो अखंड भारत देख रहे हैं,वह सरदार वल्लभभाई पटेल के अथक प्रयासों का ही परिणाम है।उन्होंने देश की विभिन्न रियासतों का एकीकरण करने में काफी अहम भूमिका निभाई है। प्रभारी मंत्री ने देशभक्ति एवं देश की अखंडता एवं एकता के लिए एकजुट होने का आह्वान भी उपस्थितजनों से किया।मंत्री श्री सखलेचा ने भी सरदार वल्लभ भाई पटेल के जीवन दर्शन एवं देश की अखंडता एकता के लिए उनके योगदान पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा,कि हम लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के आदर्शों को अपने जीवन में अपनाएं और देश की अखंडता एकता के लिए एकजुट होकर समर्पित भाव से कार्य करने का संकल्प ले,कार्यक्रम को सांसद श्री सुधीर गुप्ता ने भी संबोधित किया।

Related Post