Latest News

मंत्री सखलेचा के विशेष प्रयासों से जावद क्षेत्र के युवाओं को रोजगार का सुनहरा अवसर

Neemuch Headlines October 27, 2022, 5:23 pm Technology

नीमच| प्रदेश के सूक्ष्‍म लघु मध्‍यम उद्यम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री ओप्रकाश सखलेचा के विशेष प्रयासों से जावद क्षेत्र के स्‍नातक शिक्षि‍त युवाओं को इन्‍फोसिस कंपनी में रोजगार का सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है। इन्‍फोसिस कंपनी द्वारा युवाओं को रोजगार के लिए चयनित करने के लिए शनिवार 29 अक्‍टूबर को इन्‍फोसिस परिसर इंदौर में साक्षात्‍कार आयोजित किया जा रहा है। जावद कॉलेज के प्राचार्य डॉ.डी.एल.अहीर ने बताया, कि मंत्री सखलेचा के विशेष प्रयासों से शासकीय महात्‍मागांधी महाविद्यालय जावद एवं शासकीय महाविद्यालय सिंगोली एवं क्षेत्र के सभी संकाय में स्‍नातक उत्‍तीर्ण छात्र-छात्राओं को इन्‍फोसिस कंपनी इंदौर द्वारा विभिन्‍न पदों पर भर्ती के लिए 29 अक्‍टूबर को साक्षात्‍कार आयोजित किया जा रहा है।

इस साक्षात्‍कार के माध्‍यम से रोजगार के लिए चयनित उम्‍मीदवारों को प्रारंभिक तौर पर इन्‍फोसिस कंपनी द्वारा पुणे अथवा बैंगलोर में रोजगार उपलब्‍ध कराया जावेगा। इन्‍फोसिस कंपनी द्वारा 29 अक्‍टूबर को आयोजित होने वाले साक्षात्‍कार में शामिल होने के लिए अब तक जावद क्षेत्र के 19 एवं सिंगोली क्षेत्र के 12 युवाओं ने अपनी सहमती प्रदान की है। जावद क्षेत्र के किसी भी संकाय में स्‍नातक उत्‍तीर्ण और भी इच्‍छुक युवक, युवतियां 28 अक्‍टूबर 2022 को दोपहर 12 बजे तक जावद के महात्‍मागांधी शासकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.डी.एल.अहीर को अपना नाम, पिता का नाम, पता, मोबाईल नम्‍बर,ई-मेल एड्रेस, शैक्षणिक योग्‍यता आदि से संबंधित जानकारी महाविद्यालय में उपस्थित होकर, प्रस्‍तुत कर सकते है। पंजीकृत सभी युवक, युवतियों को जावद से इंदौर इन्‍फोसिस कंपनी के साक्षात्‍कार स्‍थल तक लाने व ले जाने की व्‍यवस्‍था शासकीय महात्‍मा गांधी महाविद्यालय जावद द्वारा की जावेगी। इसकी सूचना पंजीकृत युवक, युवतियों को उनके मोबाईल पर कॉलेज द्वारा पृथक से दी जावेगी।

प्रो.डी.एल.अहीर ने जावद क्षैत्र के अधिकाधिक स्‍नातक उर्त्‍तीण युवक, युवतियों से इन्‍फोसिस इंदौर द्वारा 29 अक्‍टूबर को आयोजित साक्षात्‍कार में भाग लेने हेतु अपना पंजीयन करवाने का आगृह किया है। इस संबंध में प्राचार्य डॉ.डी.एल.अहीर के मो.न.9425033936 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Related Post