Latest News

प्रदेश के मुख्‍यमंत्री श्री शिवराज सिह चौहान ने की गोर्वधन पूजा

Neemuch Headlines October 27, 2022, 3:25 pm Technology

नीमच। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने धर्मपत्नि साधनासिह चौहान के साथ बुधवार को भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हाल में मंत्रोचार के साथ गोर्वधन पूजा की और प्रदेश की सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

इस मौके पर पर्यावरण मंत्री हरदीप सिह डंग, मंत्री कैलाश सारंग, स्‍वामी गोरांगदास प्रभुजी, सहित जनप्रतिनिधि गण, पर्यावरण प्रेमी उपस्थित थे। गोर्वधन पूजा प्रकृति के प्रति कृतज्ञता के महोत्‍सव कार्यक्रम का भोपाल से प्रदेश के सभी जिलों में सीधा प्रसारण किया गया।

नीमच के एनआईसी कक्ष में भी इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया साथ ही मंडी प्रांगण जावद, जनपद नीमच व मनासा में भी इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया। नीमच के एनआईसी कक्ष में नीमच विधायक दिलीपसिह परिहार, मनासा विधायक अनिरूद्ध मारू, सांसद प्रतिनिधि सत्‍यनारायण गोयल, नीलेश पाटीदार, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद सहित कृषि‍, उद्यानिकी, जनअभि‍यान परिषद के अधिकारी-कर्मचारी पर्यावरण से जुडी संस्‍थाओं के प्रतिनिधि, प्राकृतिक खेती से जुडे किसान भाई उपस्थित थे। जिन्‍होने गोर्वधन पूजा के राज्‍य स्‍तरीय कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा व सुना।

कार्यक्रम को मुख्‍यमंत्री शिवराजसिह चौहान, स्‍वामी गोरांग दास प्रभुजी ने भी सम्‍बोधित किया। जिसका सीधा प्रसारण उपस्थितजनों ने देखा व सुना।

Related Post