Latest News

रेडक्रास द्वारा जरूरतमंदों की मदद के लिए नेकी की गाडी के माध्‍यम से वस्‍त्र, कम्‍बल, शाल आदि सामग्री एकत्रित करने की अभिनव पहल

Neemuch Headlines October 21, 2022, 8:00 pm Technology

नीमच। कलेक्‍टर मयंक अग्रवाल एवं एडीएम नेहा मीना के मार्गदर्शन में रेडक्रास परिवार नीमच द्वारा जरूरतमंदों की मदद के लिए‘’आओ मिलकर किसी की जिंदगी की खुशियां बने’’ध्‍येय वाक्‍य को ध्‍यान में रखते हुए नेकी की गाडी प्रारंभ की गई है। शुक्रवार को रेडक्रास कार्यालय परिसर नीमच में एडीएम नेहा मीना के हरी झण्‍डी दिखाकर नेकी की गाडी को रवाना किया। यह नेकी की गाडी कलेक्‍टोरेट पहुंची जहां, विभिन्‍न विभागों के सभी अधिका‍री-कर्मचारियों द्वारा 450 नये कम्‍बल जरूरत मंदों के लिए प्रदान किए गये है। यह नेकी की गाडी 450 कम्‍बल कलेक्‍टोरेट प्रशासनिक संकुल से लेकर जिले के जनजातीय बाहुल्‍य क्षेत्र कोज्‍या के लिए रवाना हुई। एडीएम नेहा मीना ने कलेक्‍टोरेट में हरी झण्‍डी दिखाकर नेकी की गाडी को कोज्‍या के लिए रवाना किया। इस मौके पर एसडीएम डॉ.ममता खेडे, संयुक्‍त कलेक्‍टर पी.एल.देवड़ा, डिप्‍टी कलेक्‍टर शिवानी गर्ग, रेडक्रास प्रभारी डिप्‍टी कलेक्‍टर आकांक्षा करोठिया व जिला अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

रेडक्रास द्वारा संचालित यह नेकी की गाडी शहर के विभिन्‍न स्‍थानों का भ्रमण कर जरूरत मंदों के लिए कम्‍बल, वस्‍त्र, शॉल आदि सामग्री एकत्रित करेंगी। विभिन्‍न स्‍वयं सेवी सस्‍थाएं, सामाजिक कार्यकर्ता, संगठन एवं दानदाता तथा आम नागरिकगण भी अपने घर परिवार के उपयोग में नही वाले वस्‍त्र, कम्‍बल, शॉल, उनी वस्‍त्र आदि सामग्री, जो किसी के उपयोग में आ सकती है, दान कर सकते है। नेकी की गाडी द्वारा दान-दाताओं से एकत्रित सामग्री का वितरण जिले के विभिन्‍न गॉवों, स्‍थानों पर गरी बस्तियों, और जरूरत मंदां को किया जावेगा।

अपर कलेक्‍टर नेहा मीना ने अधिकाधिक स्‍वंय सेवी संस्‍थाओं, दान-दाताओं और संस्‍थाओं के संगठनों आदि सभी से नेकी की गाडी में जरूरत मदों की सहायता के लिए वस्‍त्र, कम्‍बल, शॉल आदि सामग्री दान करने की अपील की है। एडीएम  नेहा मीना ने अपील की है, कि दानदाता मुक्‍त हस्‍त से जनरूतमंदों के लिए नेकी की गॉडी को कम्‍बल, शॉल, उनी वस्‍त्र, आदि सामग्री दान करें। आज नेकी की गाडी,पुलिस कन्‍ट्रोल रूम पर- नेकी की गाडी आज 22 अक्‍टूबर शनिवार को प्रात:10 बजे से पुलिस कन्‍ट्रोल रूम नीमच पर उपलब्‍ध रहेगी।

जहां पुलिस परिवार द्वारा जरूरत मंदों के लिए कम्‍बल, बस्‍त्र, शॉल आदि सामग्री दान की जावेगी। नेकी की गाडी उक्‍त सामग्री प्राप्त कर, जरूरत मंदों को उनकी बस्तियों, गॉवो जाकर वितरित करेगी।

Related Post