Latest News

कलेक्‍टर ने ग्राम बड़ी में सोलर प्‍लांट निर्माण कार्य का लिया जायजा, जराड़ में अमृत सरोवर एवं निर्मल नीर का किया निरीक्षण

Neemuch Headlines October 21, 2022, 7:55 pm Technology

नीमच। कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने शुक्रवार को सिंगोली के सीएम राइज स्कूल का औचक निरीक्षण किया।प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कलेक्टर मयंक अग्रवाल अचानक स्थानीय सीएम राइज स्कूल शासकीय बालक उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय में पहुँचे और विद्यालय भवन, मैदान तथा बाउंड्री की स्थितियाँ देखकर, विद्यालय में वर्तमान में मौजूदा आधारभूत सुविधाओं का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिये। इस दौरान कलेक्टर अग्रवाल ने सीएम राइज स्कूल कार्यालय में बैठकर विद्यालय के स्टॉफ, सदस्यों से भी चर्चा कर, विद्यालय के सम्बंध में आवश्यक जानकारी ली।

कलेक्‍टर ने सीएम राईज स्‍कूल के विद्यार्थियों का पाठ्यक्रम समय सीमा में अध्‍यापन करवाने तथा परीक्षा परिणामों पर विशेष ध्‍यान देने के निर्देश भी दिए। कलेक्टर श्री अग्रवाल के निरीक्षण के दौरान जिला शिक्षा अधिकारी सी.के.शर्मा,तहसीलदार  शत्रुघ्न चतुर्वेदी, मुख्य नपा अधिकारी प्रमोद कुमार ,सीएम राइज स्कूल की उपप्राचार्य किरण जैन,वरिष्ठ अध्यापक एवं पूर्व प्राचार्य वर्षा पिपलीवाल सहित सीएम राइज स्कूल के स्टॉफ सदस्य मौजूद थे।

सिंगोली क्षेत्र के इस भ्रमण दौरान कलेक्‍टर अग्रवाल ने जराड़ देवरिया महादेव में म.न.रे.गा. के तहत निर्मित निर्मल नीर कूप तथा अमृत सरोवर चेक डेम का भी निरीक्षण किया। उन्‍होने ग्रामीणों से चर्चा कर, अमृत सरोवर से हुए लाभ की जानकारी भी ली। कलेक्‍टर ने ग्राम बड़ी में निर्माणाधीन सौलर प्‍लांट के कार्यो का निरीक्षण किया और निर्माण कार्य की प्रगति का जायजा लिया।

Related Post