Latest News

बैंकर्स सभी स्‍वरोजगार योजनाओं में इस माह अंत तक स्‍वीकृति एवं ऋण वितरण सुनिश्चित करें अग्रवाल

Neemuch Headlines October 20, 2022, 7:39 pm Technology

नीमच! केंद्र एवं प्रदेश शासन द्वारा विभिन्‍न विभागों के माध्‍यम से संचालित सभी हितग्राहीमूलक स्‍वरोजगार योजनाओं में बैंको को प्रस्‍तुत किये गये प्रकरणों में सभी बैंक शाखाएं 30 अक्‍टूबर तक स्‍वीकृति एवं हितग्राहियों को ऋण वितरण सुनिश्चित करें।क्रेडिट कार्ड के प्रकरण स्‍वीकृति में आगामी 10 दिवस में और प्रगति लाये और ज्‍यादा से ज्‍यादा क्रेडिट कार्ड बनाये। यह निर्देश कलेक्‍टर मयंक अग्रवाल ने बैंकर्स समन्‍वय समिति की बैठक में बैंक शाखाओं के जिला समन्‍वयकों को दिए।

बैठक में जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, एल.डी.एम. सत्‍येन्‍द्र शर्मा सहित जिला अधिकारी उपस्थित थे। बैठक मे कलेक्‍टर ने बैंक शाखा प्रबंधकों से कहा , कि यदि किसी प्रकरण में कोई हितग्राही बैंक शाखा में बुलाने पर भी नहीं पहुंचता है, तो संबंधित विभाग के जिला अधिकारी को अवगत कराये। जिला अधिकारी संबंधित हितग्राही को बैंक ले जाकर, प्रकरण में दस्‍तावेजीकरण करवायेगे। कलेक्‍टर ने सभी विभागों के अधिकारियों के नाम एवं मोबाईल नम्‍बर की जानकारी भी बैंक शाखा प्रबंधकों को उपलब्‍ध कराने के निर्देश दिए।

बैठक में कलेक्‍टर ने विभागवार संचालित योजनाओं में बैंको को प्रस्‍तुत प्रकरण, स्‍वीकृत प्रकरण एवं वितरण की स्थिति की जानकारी ली और सभी लंबित प्रकरणों में 30 अक्‍टूबर तक स्‍वीकृति जारी करने के निेर्देश दिए।

Related Post