Latest News

मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य में लापरवाही बरतने पर चार कर्मचारियों को एक-एक वेतन वृद्धि रोकी

NEEMUCH HEADLINES April 29, 2022, 6:06 pm Technology

नीमच। कलेक्‍टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मयंक अग्रवाल द्वारा मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य के तहत दावा आपत्ति केंद्रों पर अनुपस्थित पाये गये चार कर्मचारियों को निर्वाचन के महत्‍वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतनें पर उनकी एक-एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकने का आदेश जारी किया गया है।

अपर कलेक्‍टर सुश्री नेहा मीना ने बताया, कि मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य के तहत ग्राम पंचायत उपरेडा में तैनात प्राधिकृत कर्मचारी सहायक सचिव रामेश्‍वर पाटीदार, अनुपस्थित पाये गये थे। इस पर पाटीदार को कारण बताओं सूचना पत्र जारी किया गया था, जिसका जवाब प्रस्‍तुत नहीं करने पर सहायक सचिव रामेश्‍वर पाटीदार की एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकी गई है।

इसी तरह ग्राम पंचायत मोडी के सचिव नरेंद्र सिह चंद्रावत भी मोडी पंचायत भवन में दावा आपत्ति प्राप्‍त करने के लिए अपने कर्तव्‍य स्‍थल पर अनुपस्थित पाये गये थे। इस पर श्री चंद्रावत को भी कारण बताओं नोटिस जारी किया था।

इस संबंध में उनका जवाब संतोषजनक नहीं पाये जाने पर चंद्रावत की एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकने का आदेश जारी किया गया है। इसके अलावा एडीएम सुश्री नेहा मीना के निरीक्षण दौरान प्राथमिक विद्यालय ग्‍वालटोली में नियुक्‍त प्राधिकृत कर्मचारी कमलेश लोठ स्‍थाईकर्मी नगरपालिका नीमच भी अपने कर्तव्‍य पर अनुपस्थित पाये गये थे।

इस पर उन्‍हें भी कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है। श्री लोठ का जवाब भी संतोषजनक नहीं पाये जाने पर श्री कमलेश लोठ की एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकने का आदेश जारी किया गया है। इसी तरह न.पा.नीमच के उपयंत्री आर.एन.कदवा को भी सुपरवाईजर के दायित्‍वों का निवर्हन सही ढंग से नहीं करने के संबंध में भी कारण बताओं सूचना पत्र जारी किया गया था।

कदवा द्वारा प्रस्‍तुत जवाब भी संतोषप्रद नहीं पाये जाने पर उपयंत्री आर.एन.कदवा की भी एक वेतन वृद्धि असंचयी प्रभाव से रोकी गई है।

Related Post