Latest News

एडीएम व जिला पंचायत सीईओ ने की जनसुनवाई-65 लोगों की सुनी समस्‍याएं

NEEMUCH HEADLINES April 5, 2022, 5:40 pm Technology

नीमच। एडीएम सुश्री नेहा मीना एवं जिला पंचायत सीईओ गुरू प्रसाद ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जनसुनवाई करते हुए-65 लोगों से रूबरू होकर, उनकी समस्‍यांए सुनी और आवेदकों की समस्‍याओं का निराकरण करने के निर्देश उपस्थित जिला अधिकारियों को दिए।

इस मौके पर विभिन्‍न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे। जनसुनवाई में मातारूण्‍डी की रामकंवरी बाई सुतार ने स्‍वंय की भूमि को अतिक्रमण मुक्‍त करवाने, नीमच बगीचा नम्‍बर-13 की गीताबाई टेलर ने बंगला बगीचा व्‍यवस्‍थापन का निराकरण करवाने, नेवड के देव किशन ने सूदखोर के विरूद्ध कार्यवाही करने, हुडको कालोनी नीमच के देवानंद अंदानी ने पुत्रों की शिक्षा के लिए आर्थिक सहायता दिलवाने, जन्‍नौद की बंसतीबाई ने स्‍वंय की भूमि पर आने-जाने के रास्‍ते से अतिक्रमण हटवाने, संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।

इसी तरह रामपुरा की कंकुबाई, मनासा की बंसती-नारायण, पिपलिया रावजी के निवासीगण मोहन, विष्‍णु, गोवर्धन, नीमच महिला बस्‍ती के पिछे गोपाल गुर्जर, बर्डिया जागीर के प्रेम सागर कुमावत, नयागॉव की कौशल्‍याबाई, यादव मण्‍डी नीमच केन्‍ट की मुन्‍नीबाई यादव, बिसलवास कला के डुगंरसिंह राजपूत, मूलचंद मार्ग नीमच के नाथूलाल शर्मा, महागढ के चन्‍द्र शेखर ब्राहम्‍ण नयागॉव के हमीद खां, सकरानी रयत के पारस नागदा, जमुनिया कला के फुलसिंह सिकलिगर, कुचडौद की चंदाबाई रावत आलोरी गरवाडा के अशोक कुमार, अल्‍हेड जागीर की भुलीबाई गायरी, श्‍यामकला बाई धनगर, एवं रामपरा के राजकुमार सोनी ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post