Latest News

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह,सीएम नीतीश कुमार, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा कोविड पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्‍ट कराने की अपील

NEEMUCH HEADLINES January 11, 2022, 10:22 am Technology

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वहीं, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने भी कहा कि उनके नमूने की जांच में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है।

भट्ट ने संक्रमण के हल्के लक्षण की जानकारी ट्विटर पर साझा की और उनके संपर्क में आए व्यक्तियों को कोविड जांच कराने का अनुरोध किया। इनके बाद बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने भी कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार और कर्नाटक में उनके समकक्ष बसवराज बोम्मई का भी कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। सिंह ने ट्वीट करके कहा कि उनमें कोरोना के ‘हल्के लक्षण’ हैं और वह अपने घर में ही आइसोलेशन में हैं। सिंह ने कहा, ‘जांच में मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं और मुझमें इसके हल्के लक्षण हैं। मैं घर में ही पृथक-वास में हूं। हाल में मेरे सम्पर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं आग्रह करता हूं कि वे खुद को पृथक कर लें और अपनी कोविड जांच कराएं।’ इस बीच, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और भूपेंद्र यादव ने ट्वीट करके राजनाथ सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

वहीं, नड्डा ने ट्वीट कर बताया-'शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें।'

Related Post