Latest News

नगर के चर्चित सर्वे नम्बर 70 के कब्जे धारियों को तहसीलदार ने किया सूचना पत्र जारी लंबी मशक्कत के बाद भू माफियाओं में हलचल

Neemuch Headlines October 11, 2021, 8:51 pm Technology

सिंगोली। पिछ्ले दिनों हुई शिकायतों और फिर राजस्व कर्मचारियों द्वारा किये गए सीमांकन को लेकर सिंगोली तहसीलदार ने एक बार फिर से सूचना पत्र जारी करते हुए उन्हें अपने स्वामित्व संबंधी दस्तावेजों को लेकर न्यायालय में उपस्थित होने को कहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के सर्वे नम्बर 70 में चल रहे जमीन विवाद को लेकर उपरी अधिकारियों तक शिकायत पहुँचने के बाद उक्त नम्बर का सीमांकन किये जाने का आदेश राजस्व कर्मचारियो को दिया गया था जिसके बाद राजस्व निरीक्षक सुरेश निर्बान, कस्बा पटवारी सुरेन्द्र सिंह एवं अन्य पटवारी सीमांकन कार्य में लगे हुए थे। सिंगोली तहसीलदार देवेन्द्र सिंह कछावा ने दिनांक 06/10/2021 को एक बार फिर से सूचना पत्र जारी किया है। सूचना पत्र में 25 लोगों को चिन्हित करते हुए उन्हें नियत दिनांक 13/10/2021 को प्रात: 11 बजे स्वामित्व संबंधी दस्तावेज लेकर न्यायालय अनिवार्य रुप से उपस्थित होने को कहा गया है। काफी लंबी मशक्कत के बाद अधिकारी कर्मचारियों में सीमांकन के प्रति रुझान की कुछ झलक दिखी है देखना है अब की रेत में से तेल को निकालता है कब्जा धारी या अधिकारी ।अनुपस्थिति की दशा में एकपक्षीय कार्यवाही की जाएगी।

Related Post