Latest News

रिलायंस जियो का नेटवर्क हुआ डाउन, कॉल और इंटरनेट यूज नहीं कर पा रहे यूजर

NEEMUCH HEADLINES October 6, 2021, 2:28 pm Technology

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी रिलायंस जियो के हजारों यूजर्स को आज काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, अब तक चार हजार से अधिक यूजर्स ने जियो के नेटवर्क डाउन होने की शिकायत की है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह नेटवर्क समस्या किसी एक क्षेत्र में आई है या अन्य क्षेत्र के यूजर्स भी इससे प्रभावित हुए हैं। सोशल मीडिया पर #jiodown किया ट्रेंड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में #jiodown ट्रेंड करने लगा। इस दौरान हजारों यूजर्स ने जियो के नेटवर्क डाउन होने की शिकायत की। कुछ यूजर्स ने लिखा कि जियो का नेटवर्क कई घंटों से काम नहीं कर रहा है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के बाद अब जियो का नेटवर्क भी डाउन हो गया है।

रिलायंस जियो का आधिकारिक कस्टमर केयर हैंडल @JioCare यूसर्स की शिकायत से भरी पड़ी है। वहीं जियो कस्टमर अधिकारी यूजर्स की शिकायत का जवाब देते हुए खेद जताया है और कुछ घंटे में इसे दुरुस्त करने का आश्वासन दिया है।

आज सुबह 9.30 बजे डाउन हुआ था जियो नेटवर्क :-

जियो नेटवर्क के डाउन होने की शिकायत सबसे पहले आज सुबह 9.30 के आसपास दर्ज की गई। इसके बाद जियो नेटवर्क के डाउन होने की कंप्लेन करने वाले यूजर्स की संख्या में तेजी में बढ़ोतरी हुई। जियो नेटवर्क में आई इस गड़बड़ी के कारण ट्विटर पर भी #JioDown ट्रेंड करने लगा।

मध्यप्रदेश के अधिकतर यूजर्स ने की शिकायत :-

जानकारी के मुताबिक फिलहाल अधिकतर यूजर्स की शिकायत मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल और ग्वालियर से आ रही है। सभी का कहना है कि मंगलवार रात से ही नेटवर्क बाधित है। यूजर्स न फोन कॉल कर पा रहे हैं, ना ही इंटरनेट चला पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा है।

Related Post