Latest News

अनुमति तीन मंजिल की, निर्माण पांच मंजिल तक पहुंचा, रेसिडेंशियल की जगह होटल का निर्माण, प्रायवेट बस स्टैंड पर बन रही अवैध होटल पर मेहरबान नपा

Neemuch Headlines September 23, 2021, 6:53 pm Technology

नीमच। नगरपालिका परिषद में मुख्य नगरपालिका अधिकारी सीपी राय अवैध निर्माण को बढावा दे रहे है। शिकायत के बाद भी वे कार्यवाही नहीं कर रहे है। शहर के प्रायवेट बस स्डैंड पर ग्राउंड फ्लोअर सहित तीन मंजिला की अनुमति लेकर उस पर पांच मंजिला ईमारत बनने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पूर्व पार्षद महेंद्र मोनू लोक्स ने सीएमओ सीपी राय को शिकायत की, लेकिन इसके बाद भी कार्यवाहीं नहीं की जा रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि सीएमओ पैसे लेकर अवैध निर्माण करवा रहे है।

प्रायवेट बस स्टैंड स्कीम नंबर 12 के भूखंड क्रमांक 72 भरतराज तोलानी के नाम से राजस्व रिकार्ड में दर्ज है। नगरपालिका से जारी अनुमति ग्राउंड फ्लोअर कर्मिशियल अनुमति ली गई। बाकी रेसिडेंसियल अनुमति ली गई। नगरपालिका ने 3 दिसंबर 2018 को यह अनुमति जारी की गई। अनुमति जारी करने के बाद एक भी बार नगरपालिका के अधिकारियों ने मौका मुआयना नहीं किया। अब यह स्थिति यह है कि पांचवी मंजिल तक काम जारी है। पूर्व पार्षद लोक्स ने इस बारे में सीएमओ राय को कई बार शिकायतें की, पर सीएमओ एक ही बात बोलते रहे कि देखते है देखते है। रेसिडेंसियल अनुमति पर होटल निर्माण किया गया है। श्री लोक्स ने बताया कि वर्तमान में कलेक्टर प्रशासक है। सीएमओ द्वारा अवैध निर्माण पर कोई कार्यवाहीं नहीं किए जाने को लेकर कलेक्टर मयंक अग्रवाल को अवगत करवाया जाएगा।

Related Post