Latest News

कोविड टीकाकरण का महाअभियान शुक्रवार को, टीकाकरण करवाने वालों में से निकाला जायेगा लक्की ड्रॉ प्रथम, द्वितीय, तृतीय विजेताओं को मिलेगा 5, 3 एवं 2 हजार रूपये का पुरस्कार

Neemuch Headlines September 16, 2021, 7:31 pm Technology

नीमच। प्रदेश के साथ ही नीमच जिले में भी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर आज 17 सितम्बर को टीकाकरण महाअभियान का तीसरा चरण आयोजित किया जा रहा है। जिले में तीसरे चरण के टीकाकरण महाअभियान की कलेक्टर मंयक अग्रवाल के मार्गदर्शन में सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई है। जिला पंचायत सीईओ गुरुप्रसाद (आयएएस) ने बताया कि टीकाकरण महाअभियान को सफल बनाने और जिले में शत-प्रतिशत टीकाकरण को प्रोत्साहित करने के लिए " लक्की ड्रॉ योजना लागू की गई है। आज 17 सितम्बर शुक्रवार के दिन प्रथम डोज या द्वितीय डोज लगवाने वाले लाभार्थियों का 18 सितम्बर को लक्की ड्रॉ निकाला जावेगा। लक्की ड्रॉ के माध्यम से प्रत्येक विकासखण्ड में चयनित तीन लाभार्थियों को क्रमश: प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार के साथ में क्रमश: पाँच हजार रुपये, तीन रूपये एवं दो हजार रुपये का पुरस्कार भी प्रदान किया जावेगा।

कलेक्टर मंयक अग्रवाल ने जिले के सभी जनप्रतिनिधियों, पंच-सरपंच, आशा व आंगनवाडी, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और आमजनों से अपील की है कि वे टीकाकरण से शेष रहे लोगों को 17 सितम्बर को टीकाकरण केन्द्र पर लाकर उनका टीकाकरण अवश्य करवायें। कोरोना से बचाव का टीका ही एक मात्र उपाय है।

आज ही टीका लगवाये और लक्की ड्रॉ में शामिल हो:-

जिला पंचायत सीईओ गुरुप्रसाद ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे टीकाकरण महाअभियान में टीका अवश्य लगवाये और अपने परिवार, गॉव, वार्ड या मोहल्ले के टीकाकरण से शेष रहे, सभी लोगों को टीकाकरण केन्द्र पर ले जाकर उनको टीका लगवाएं। श्री गुरुप्रसाद ने जिले में टीकाकरण से शेष रहे, सभी लोगों से आज 17 सितम्बर को टीकाकरण केन्द्र पर पहुचकर टीका लगवाकर, कोरोना का सुरक्षा कवच प्राप्त करने का आव्हान किया है। टीका लगवाने के साथ ही लक्की ड्रॉ के माध्यम से पुरस्कार प्राप्त करने के अवसर का भी लाभ उठाने का आग्रह किया है।

Related Post