Latest News

अधिकारियो की सार्थक पहल धरातल पर उतरी खरी, तिलस्वां चौराहे पर फल सब्जी के थेले अब लगेगे अपने नियत स्थान पर

प्रदीप जैन September 13, 2021, 6:58 pm Technology

नये बस स्टैंड पर बिना काम खड़ी बसो ओर ट्रको को हटाने से नाराज हुआ निजी बस एसोसिएशन, बस स्टैंड पर लाईन की बसो को नही लाकर अन्यंत्र जगहो से की बसे संचालित

सिंगोली। नगर मे नवागत प्रभारी तहसीलदार एवं अतिरिक्त कलेक्टर हिमांशु जैन एवं थाना प्रभारी आर सी दांगी के प्रयास से नगर के सबसे व्यस्ततम तिलस्वां चौराये तथा नये बस स्टैंड पर व्याप्त अव्यवस्थाओ को दुर करने की सार्थक पहल कि गई जिसमे प्रशासनिक अमला शनिवार को सड़क पर उतरा ओर तिलस्वां चौराहे पर अव्यवस्थित तरीके से खड़े होकर थेलो पर फल सब्जी बेचने वाले को नियत स्थान पर खड़े होने की हिदायत दी थी। सोमवार को नगर परिषद द्वारा आवंटित नियत स्थान को व्यवस्थित करने का काम किया गया ताकी थेले वाले व्यवस्थित खड़े होकर फल और सब्जी बेचने का काम कर सके इस हेतु नगर परिषद द्वारा फल सब्जी विक्रेताओ के लिए प्लेट फार्म तैयार करने का काम प्रगति पर है। वही नये बस स्टैंड पर लाईन की बसो के अलावा खड़े रहने वाले वाहनो को हटा कर बस स्टैंड पर सिर्फ लाईन की बसे आ सके ऐसी व्यवस्था स्थानिय प्रशासन द्वारा की गई। इससे नाराज होकर प्राइवेट बस एसोसिएशन के लोगो ने अपनी बसो को नये बस स्टैंड पर नही ला कर पुराने बस स्टैंड तिलस्वां चौराहे, तथा पुलिस थाने के सामने से संचालित करने का काम किया जिसके चलते यात्रियो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। अधिकारियो के सार्थक प्रयास के कारण नये बस स्टैंड पर व्याप्त गंदगी को दुर करने का काम भी आज नगर परिषद द्वारा किया गया। नवागत अतिरिक्त कलेक्टर एवं थाना प्रभारी की मेहनत धरातल पर उतरते देख कर नगर के नागरिको मे हर्ष व्याप्त, लोगो ने अधिकारियो की कार्य प्रणाली की खुलकर प्रशंसा की।

वर्षो बाद पुराना बस स्टैंड दिखा गुलजार:-

स्थानिय प्रशासन के व्यवस्थाओ को लेकर की गई पहल से कुछ निजी बस मालिको मे नाराजी दिखाई दी ओर इस नाराजगी के कारण निजी बस मालिको ने अपने एसोसिएशन मे तय करके अपनी बसो को नये बस स्टैंड पर जाने से रोक कर पुराने बस स्टैंड ओर तिलस्वां चौराये से अपनी बसे संचालित की।

बसे नये बस स्टैंड पर नही आने से यात्रीयो को हुई भारी परेशानी :-

एसोसिएशन के निर्णय के कारण आज बसो का संचालन नये बस स्टैंड से नही होने के कारण आने-जाने वाले यात्रियो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Related Post