Latest News

नगर मे कानून की व्यवस्था लगे इसके लिए अधिकारी निकले सड़क पर लिया व्यवस्थाओ का जायजा

प्रदीप जैन September 11, 2021, 9:01 pm Technology

शांति समिति बैठक मे उठे जन हित के मुद्धो पर दिया विशेष ध्यान, तिलस्वां चौराहे पर फल सब्जी थेले वाले तो नये बस स्टैंड पर बस व ट्रक मालिको को दी सख्त हिदायत

सिंगोली। शनिवार को नगर मे हालं ही प्रभारी तहसीलदार के रूप मे आये अतिरिक्त कलेक्टर हिमांशु जैन ओर थाना प्रभारी आर सी दांगी नगर मे कानून की व्यवस्था लगे इसके लिए पुरी तरह एक्शन मोड़ मे दिखाई दिये। शनिवार दोपहर को प्रभारी तहसीलदार एवं अतिरिक्त कलेक्टर हिमांशु जैन, थाना प्रभारी आर सी दांगी, और नगर परिषद अधिकारी अब्दुल रऊफ खान को साथ लेकर तिलस्वां चौराहे पर फल और सब्जी बेचने वालो तथा नये बस स्टैंड पर बस एवं ट्रक मालिको द्वारा होने वाली अव्यवस्थाओ का जायजा लिया तथा उसके समाधान के लिए फल- सब्जी बेचने वाले सभी लोगो को कुछ दिनो पहले जाली लगा कर उसके अंदर अपने थेले लगाने की सख्त हिदायत दी वही नये बस स्टैंड पर लाईन के अलावा खड़ी बसो तथा बिना काम खड़ी ट्रक मालिको को भी तुरंत बस स्टैंड से अपने अपने वाहन हटाने के सख्त निर्देश दिये।

ज्ञात रहे तीन दिन पहले संपन्न हुई शांति समिति की बैठक मे ये मुद्धे दमदारिता से उठे थे। इन मुद्दो को स्थानीय प्रशासन के अधिकारियो ने गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई कर व्यवस्थाओ को ठीक करने के लिए आज शनिवार को सड़क पर उतर कर अंजाम देने का सार्थक प्रयास किया गया। अतिरिक्त कलेक्टर महोदय ने तिलस्वा चौराहे, नये बस स्टैंड सहित नगर मे अन्य कही भी अव्यवस्था नही दिखे इसके लिए पुलिस प्रशासन और नगर परिषद को सख्त हिदायत देते हुए कहा की नगर ओर क्षैत्र के लोगो को यह लगना चाहिए की यहा पर कानून की सूचारू व्यवस्था है। आज अचानक जायजे पर निकले अधिकारियो को बस स्टैंड स्थित प्रतिक्षालय और पानी की टंकी मे गंदगी का आलम दिखा इस हिमांशु जैन ने नगर परिषद अधिकारी को फटकार लगाते हुए गंदगी को तुरंत दुर कर साफ सफाई कराने के निर्देश दिये। साथ ही जैन ने पुरे नगर मे स्वचछता अभियान चलाकर साफ सफाई की बात भी कही।

व्यवस्थाओ को लेकर अधिकारीयो का सड़क पर निकलना नगर के लोगो को लगा अच्छा :-

लम्बे समय से अव्यवस्थाओ के शिकार हो रहे तिलस्वां चोराहे और नया बस स्टैंड को आज के दिन की दरकार थी जिसे नवागत प्रभारी तहसीलदार एवं अतिरिक्त कलेक्टर हिमांशु जैन ओर थाना प्रभारी आर सी दांगी के सराहनीय प्रयास ने पुरी करने का प्रयास किया है। आज जैसा अधिकारियो ने व्यवस्थाओ को लेकर नगर परिषद को निर्देशित किया वैसा अगर वास्तव मे धरातल पर उतरता है तो नगर के लिए एक बहुत बड़ी उपल्बधी से कम नही होगी। व्यवस्थाओ को लेकर सड़क पर निकले प्रशासनिक अमले मे अतिरिक्त कलेक्टर हिमांशु जैन, थाना प्रभारी आर सी दांगी, नगर परिषद अधिकारी अब्दुल रऊफ खान, एएसआई रघुनाथ सिंह, राजस्व निरिक्षक सुरेश निर्बान, सहित पुलिस जवान तथा नगर परिषद के कर्मचारी उपस्थित थे।

Related Post