Latest News

नवागत आरटीओ रितु अग्रवाल के खिलाफ ऑनलाईन यूजर्स ने विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा, मामला फाईलो में देरी पर बड़ी मात्रा में भ्रष्टाचार की अवेध राशि की मांग का

neemuch headlines September 11, 2021, 2:34 pm Technology

नीमच। जिला परिवहन अधिकारी रितु अग्रवाल द्वारा यातायात परिवहन कार्यालय में लाइसेंस ट्रांसफर, नवीन वाहन, रजिस्ट्रेशन, ड्रायविंग, परमिट, फिटनेस आदि की फाइलों में देरी कर अप्रत्यक्ष रूप से भ्रष्टाचार की अवैध राषि की मांग के मामले को लेकर बुधवार 1 सितम्बर को सायं 4 बजे जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर जिला ऑनलाईन यूजर्स वेलफेयर सोसायटी नीमच के पदाधिकारियों ने ज्ञापन भाजपा जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार एवं विधायक दिलीपसिंह परिहार को सौंपा। हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन में उल्लेखकर सोसायटी पदाधिकारियों ने बताया कि जब से उक्त जिला परिवहन अधिकारी नीमच में श्रीमती रितु अग्रवाल की पदस्थापना हुई है!

तब से उक्त महोदया द्वारा आरटीओ कार्यालय से सम्बंधित फाईल के निराकरण के लिये अवैध रूप से भारी राशि की मांग की जा रही है और अवैध राशि नहीं मिलने के कारण आम जनता व हम यूजर्स को परेशान करने व आम जनता से अवैध राशि वसूल करने के लिये फाईलों का निराकरण नहीं किया जा रहा है और उक्त फाईलों को पेंडिंग रख रखी है और परिवहन विभाग का कोई कार्य नहीं होने के कारण आम जनता यूजर्स के साथ अभद्र व्यवहार करती है इस कारण से हम ऑनलाईन यूजर्स परिवहन अधिकारी की कार्यप्रणाली को लेकर विरोध स्वरूप नीमच जिले में रसीदें काटना पूर्णतः बंद कर दिया है जिससे परिवहन विभाग को राजस्व का भारी नुकसान हो रहा है। उक्त परिवहन अधिकारी को परिवहन विभाग से सम्बंधित फाईलों का समय पर निराकरण करवाने हेतु निर्देषित करने की की मांग की गई। ज्ञापन देते समय गुलाम रसूल पठान, सुरेश अहीर, दिनेश पोरवाल, विष्णुदत्त एनिया, संतोष खण्डेलवाल, संदेश माहेष्वरी, श्यामलाल प्रजापत, मनोज एनिया, श्याम सिंह, राजेश वर्मा, दिलीप सिंधवानी, शेख पप्पू, विपुल, सूर्यकांत शर्मा, प्रमोद नागदा,एन. पाटीदार, श्यामसिंह अखावत, गोपाल मालीवाल, कैलाश चौहान आदि गणमान्यजन उपस्थित थे।

Related Post