Latest News

CM शिवराज बोले- किसानों को भड़का रही कांग्रेस; MP में सिंतबर तक सभी को लग जाएगी वैक्सीन

Neemuch Headlines September 9, 2021, 8:08 pm Technology

भोपालः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी पर किसानों को भड़काने और अराकता फैलाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यही काम है, आग लगाओ और अराजकता फैलाओ. वहीं MP सरकार के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि सितंबर खत्म होने तक मध्य प्रदेश के हर नागरिक को वैक्सीन का पहला डोज लग जाएगा.

कांग्रेस पर भड़के CM शिवराज CM शिवराज ने कहा कि कांग्रेस का तो काम ही है, आग लगाओ और अराजकता फैलाओ. जहां तक सरकार का सवाल है, केंद्र सरकार लगातार किसानों से बात करने की कोशिश कर रही है.

किसान सम्मान निधि का पैसा डालने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों से बात की थी. कुछ ही जगहों पर किसान आंदोलन हो रहे हैं, कृषि मंत्री लगातार किसानों से चर्चा करने की अपील कर रहे हैं.

CM शिवराज ने कहा कि कांग्रेस का तो काम है केवल अशांति और अराजकता फैले. इसीलिए वे किसानों को भड़काने की बातें करते हैं, लेकिन वे इसमें कभी सफल नहीं होंगे. सितंबर तक सभी को लगेगा फर्स्ट डोज वहीं मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि सितंबर तक सभी पात्र लोगों को कोरोना की संजीवनी लग जाएगी. महीना खत्म होने से पहले राज्य के हर नागरिक को वैक्सीन का पहला और दिसंबर तक सभी को वैक्सीन का दूसरा डोज लगा जाएगा.'लक्ष्य पूरा करने वाली सरकार' मंत्री सारंग ने बताया कि राज्य ने 5 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन का पहला डोज सफलतापूर्व लगा दिया है. सितंबर खत्म होने तक प्रदेश के सभी पात्र लोगों को वैक्सीन का पहला डोज लगाने का लक्ष्य पूरा हो जाएगा.

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर पर भी वैक्सीनेशन का महा अभियान चलाया जाएगा. तब बचे हुए लोगों को वैक्सीन लगा दी जाएगी.

Related Post