जलभराव से खराब हो रही पुलिया को स्वच्छता अभियान चलाकर बचाया - AAP सिंगोली

प्रदीप जैन September 2, 2021, 5:39 pm Technology

 सिंगोली। समाज के प्रति "सामाजिक जिम्मेदारी अभियान" के अंतर्गत आज आम आदमी पार्टी ने नीमच- सिंगोली रोड स्थित ब्राह्मणी पुलिया पर स्वच्छता अभियान चलाकर जलभराव से खराब हो रही सड़क से पानी निकासी में अवरोध पैदा कर रही मिट्टी को हटाया। उक्त बात आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एवं सिंगोली - रतनगढ़ तहसील प्रभारी दीपक लसोड ने एक प्रेस नोट के माध्यम से कहते हुए आगे बताया कि उक्त पुलिया के दोनों छोरों पर एक- एक फीट मोटी और 3 फीट चौड़ी मिट्टी की परत जमी हुई है जिसके कारण सड़क खराब होने के साथ-साथ पुलिया भी क्षतिग्रस्त हो रही थी।

जिसे जल्द हटाने की मांग आम आदमी पार्टी ने लोक निर्माण विभाग से कि है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के जावद विधानसभा प्रभारी सुधीर गांधी ने हमारे प्रतिनिधि को उक्त अभियान के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का "समाज के प्रति सामाजिक जिम्मेदारी अभियान" नगर में निरंतर जारी रहते हुए छोटी-छोटी समस्याओं को हल करने का प्रयास करेगा।

उक्त अभियान के दौरान आम आदमी पार्टी के विक्रांत बागडिया समाजसेवी विमल मोटानाक अहसान भाई नीलगर, रतनसिंह कन्डेक्टर एवं अन्य नगरवासी भी साथ में थे।

Related Post