कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुरेश शर्मा पहुचे ग्राम झातला में कांग्रेस नेता रामनारायण सैन के घर, श्रद्धासुमन किये अर्पित

Neemuch headlines August 19, 2021, 12:51 pm Technology

सिंगोली। ग्राम झांतला के कर्मठ इमानदार लोहपुरुष व पुरोधा व्यक्तित्व के धनी स्वर्गीय राम नारायण सेन जैसे निष्ठावान लोगों की वजह से ही आज देश में कांग्रेस जिंदा है। श्री सेन ने अपना पूरा जीवन बिना लोभ लालच व बिना किसी पद की कामना रखते हुए जो मंदसौर नीमच संसदीय क्षेत्र की कांग्रेस में सेवा की है वह हमेशा याद की जाएगी हमारे जैसे कई नेताओं का निर्माण का श्रेय स्वर्गीय राम नारायण सेन के खाते में जाता है

उक्त विचार जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सुरेश शर्मा रतनगढ़ ने श्री सेन के निवास पर जाकर अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए कहे श्री शर्मा ने उनके पुत्र पत्रकार सतीश सैन को धीरज बंधाते हुए कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मैं झांतला के स्वर्गीय रामनारायण , कस्तूरचंद जैन , रतन लाल, शिवराम धाकड़ , ग्रामअथवा के रूप लाल धाकड़ राजपुरा के दौलत राम शर्मा , व झांतला के प्रभु लाल शर्मा आदि को 1966 में सोवियत सरकार में नंगे पैर गिट्टी रोड पर पैदल चला कर 15 किलोमीटर पैदल ले जाकर डराया धमकाया गया लेकिन उनकी प्रताड़ना से तनिक भी इन नेताओं का आत्मविश्वास नहीं डगमगाया।

वह स्वर्गीय सकलेचा के खिलाफ पिटीशन दायर कर इंदौर हाई कोर्ट तक लड़ाई लड़ी ऐसे कर्म वीर योद्धाओं की वजह से ही झांतला का नाम छोटी भोपाल के नाम से पुकारा जाता है। अपनी अंतिम सांस तक कांग्रेस के प्रति निष्ठा से काम करने वाले मेरे निर्माताओं को मेरी हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित कर मैं आज गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं श्री शर्मा ने कहा सरकारें आती हैं जाती हैं राजा बनते हैं बिगड़ते हैं लेकिन मैं कांग्रेसका सच्चा सिपाही हूं और मेरी अंतिम सांस भी कांग्रेस के लिए ही निकलेगी आप के साथ रतन लाल खटीक लाभचंद सेन अशोक बैरागी राजेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

Related Post