टीन शेड के अभाव में कबाड़ हो रहे हैं वाहन, लगभग 2 करोड रुपए बजट वाली नगर पंचायत के पास नहीं है "टिनशेड" के लिए पैसा पढ़े पूरी खबर

प्रदीप जैन August 11, 2021, 10:05 am Technology

सिंगोली। नगर पंचायत को बने हुए 25 साल से अधिक समय गुजर चुका है उक्त अवधि के दौरान नगर पंचायत में बारी-बारी से भाजपा - कांग्रेस की "कड़ी से कड़ी जोड़ो" के नारे के साथ नगर पंचायत में सत्तारूढ़ रही है। और इस दौरान करोड़ों रुपए विकास कार्य के रूप में राज्य एवं केंद्र सरकार से सिंगोली नगर पंचायत को मिले। गत 5 साल में सिंगोली नगर पंचायत को केंद्र और राज्य सरकार से पचास करोड़ रुपये मिले हैं ऐसा नीमच- मंदसौर संसदीय लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुधीर गुप्ता ने सिंगोली मे आयोजित समीक्षा बैठक मे कहा है।

स्वयं नगर पंचायत का बजट ही हर वर्ष 2 से ढाई करोड रुपए रहता है। उसके बावजूद नगर पंचायत के वाहन ट्रैक्टर, स्वच्छता गाड़ियां, अग्निशामक आदि वाहन धूप, बारिश से बचने के लिए एक अदद टिनशेड निर्माण के लिए तरस रहे हैं। फल स्वरुप जनता की गाढ़ी कमाई के टैक्स से खरीदे गए लाखों रुपए के वाहन धीरे-धीरे कबाड़ के रूप में परिवर्तित हो रहे हैं।

उक्त बात आम आदमी पार्टी के जावद विधानसभा प्रभारी सुधीर गांधी ने कहते हुए बताया कि वाहनों के लिए टिनशेड निर्माण को लेकर आज आम आदमी पार्टी ने एक ज्ञापन नगर पंचायत सीएमओ सिंगोली को सौंपा है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के दीपक लसोड और विक्रांत बागडिया आदि कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Related Post