ताइक्वाडो में नीमच का नाम रोशन कर रहे है खिलाड़ी- कलेक्टर अग्रवाल, नीमच के खिलाड़ियों ने खंडवा में जीति कुग्कु चैपियनशिप

NEEMUCH HEADLINES July 29, 2021, 7:32 pm Technology

नीमच! जिला ताइक्वाडो एसोएसिशन के वार्षिकोत्सव के अवसर पर नीमच कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने ताइक्वाडों खिलाड़यों के बीच पहुंचे। इस अवसर पर कलेक्टर ने खंडवा में कुग्कु चैपियनशिप जीतकर आए खिलाडियों को सम्मानित किया और रंगीन बेल्ट स्पर्धा के खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र वितरित किया। कार्यक्रम कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने कहा बड़ी खुशी की बात है कि नीमच से मार्शल आर्ट की विभिन्न विधाओं में बच्चे आगे बढ़ रहे हैं। ताइक्वाइडों के गुर सीखकर बच्चे आत्म सुरक्षा के गुर सीख रहे हैं। कलेक्टर ने खिलाडियों को शुभकानाएं देते हुए कहा बेल्क बेल्ट और रंगीन बेल्ट में प्राप्त करने वाले बच्चे आगे जाकर देश में नीमच का नाम रोशन करेंगे, यह हमारे लिए गर्व की बात होगी। इस अवसर पर बघाना प्रभारी राजेंद्र नरवारिया ने अपने अनुभव सुनाते हुए कि बचपन में वे भी ताइक्वाडो के खिलाड़ी रहे हैं और इस आत्म सुरक्षा के गुर सीखने के बाद ही पुलिस सेवा में आए। इस अवसर पर जिला ताइक्वाडों एसोसिएशन के अध्यक्ष रतनलाल निर्वाण ने स्वागत भाषण दिया।

कार्यक्रम में ताइक्वाडों के प्रशिक्षक जय सिंह लोधा के नेतृत्व में खिलाडियों ने कई हेरत-अंगेज डेमो देखकर अतिथियो को अंचभित कर दिया। इस अवसर पर रंगीन बेलट के अनेक खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए। कार्यक्रम में सीटीवी एडीटर राकेश सोन, मुख्य प्रशिक्षक मनोज सिंह लोधा, प्रेमचंद्र कलोसिया, मुकेश जौहरी, मदन लोधा, एएस वर्मा, आरपीएफ सब इंस्पेक्टर एएस गुर्जर, एडवोकेट प्रवीण मित्तल उपस्थित थे। कार्यक्रम का सचालन राकेश सोन ने किया और आभार प्रेमचंद्र कलोसिया ने माना।

Related Post