Latest News

पाकिस्तान से मोदी और अमित शाह को मारने की मिली धमकी... कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के PRO ने कानपुर कमिश्नरेट से शिकायत की

Neemuch headlines July 17, 2021, 9:05 am Technology

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के पीआरओ के मोबाइल पर पाकिस्तान के वॉट्सएप नंबर से धमकी भरा चैट आने से हड़कंप मच गया।

इस चैट में आरएसएस, रॉ हेडक्वाटर और मोदी, अमित शाह, राजनाथ, अजीत डोभाल समेत गोरव आर्या को धमकी दी गई है। इस धमकी भरे चैट के बाद जांच एजेसियां हरकत में आ गईं है। पीआरओ ने कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरूण को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस कमिश्नर ने इसकी जांच एटीएस को सौंपा है उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के पीआरओ राकेश तिवारी के मोबाइल पर पाकिस्तान से धमकी भरा चैट आया है। राकेश तिवारी कानपुर में भाजपा महामंत्री और सतीश महाना के पीआरओ हैं।

राकेश तिवारी के मोबाइल पर पाकिस्तान के नंबर से वॉट्सएप चैट आई आई थी। कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के पीआरओ राकेश तिवारी ने बताया कि बीती गुरूवार रात 11.20 बजे मेरे मोबाइल नंबर पर एक चैट आई। उस धमकी भरे चैट में लिखा था कि इंडियन आर्मी चीफ, रॉ हेडक्वाटर, आरएसएस मेंबर हमारे टारगेट में हैं। इसके साथ ही आगे लिखा था कि प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री अजीत डोभाल, रिटायर्ड मेजर गोरव आर्या भी टारगेट में हैं, और यह धमकी राकेश तिवारी के लिए भी थी।

राकेश तिवारी के मोबाइल पर इस नंबर 0923156267120 से मैसेज आया था। उन्होने बताया कि इसके बाद इसी नबंर से मेरे मोबाइल फोन पर 11.27 बजे एक मिसकॉल भी आई थी, लेकिन मैंने कॉल रिसीव नहीं की। मैंने अपनी सुरक्षा हेतु कानपुर पुलिस कमिश्नर को प्रार्थना पत्र दिया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

कानपुर पुलिस कमिश्नर ने इस मामले की जांच के लिए एटीएस को लिखा है।

Related Post