Latest News

पीएम मोदी आज करेंगे पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात, कोरोना की स्थिति का लेंगे जायजा

Neemuch headlines July 13, 2021, 7:43 am Technology

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को सुबह 11 बजे देश के पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे और राज्यों में कोरोना की स्थिति पर चर्चा करेंगे।

इस बैठक में असम, त्रिपुरा, अरुणाचल, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, सिक्किम के मुख्यमंत्री हिस्सा लेंगे। यह जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मंगलवार पूर्वाह्न 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से असम, नगालैंड, त्रिपुरा, सिक्किम, मणिपुर, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम के मुख्यमंत्रियों के साथ इन राज्यों में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा करेंगे।

प्रधानमंत्री इस दौरान टीकाकरण की स्थिति का भी जायजा लेंगे।

जानकारी के अनुसार, पूर्वोत्तर के राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाले संवाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन राज्यों में कोविड-19 की ताजा स्थिति और टीकाकरण अभियान की समीक्षा को लेकर यह बैठक ऐसे समय में हो रही है, जब देश में कोविड-19 संक्रमण के मामलों में कमी आई है।

हालांकि देश में कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका व्यक्त की जा रही है। देश में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के 37,154 नए मामले सामने आए। इसके बाद देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,08,74,376 हो गई। देश में अभी तक कोविड-19 रोधी टीकों की कुल 37.73 करोड़ खुराक दी जा चुकी है।

Related Post