Latest News

Mann Ki Baat: PM मोदी 11 बजे करेंगे 'मन की बात', इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Neemuch headlines June 27, 2021, 10:39 am Technology

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने मंथली रेडियो प्रोग्राम 'मन की बात' के 78 वें एपिसोड को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि पीएम मोदी इसमें कोरोना टीकाकरण अभियान, नए डेल्टा प्लस वेरिएंट सहित कई मुद्दों पर बात कर सकते हैं. पीएम ने शनिवार को ट्वीट में लिखा, "आज  सुबह 11 बजे ट्यून इन करें. मन की बात." पीएम मोदी ने शनिवार को 'मन की बात' का एक पुराना एपिसोड शेयर किया है जिसमें ड्रग एब्यूज और अवैध तस्करी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर ड्रग्स के खतरे को दूर करने की जानकारी शामिल थी. पीएम मोदी ने ट्वीट किया,

"आइए हम ड्रग्स मुक्त भारत की कल्पना को साकार करने और सही जानकारी शेयर करने की प्रतिबद्धता दोहराएं. याद रखें, नशा न अच्छी चीज है और न ही कोई स्टाइल स्टेटमेंट" . नड्डा ने कार्यकर्ताओं से की मन की बात सुनने की अपील वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मन की बात के बारे में ट्वीट किया और कहा कि रेडियो कार्यक्रम हर घर में सुना जाता और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से इसे सुनने करने का आग्रह किया. नड्डा ने ट्वीट किया "

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लोकप्रिय मन की बात के संदर्भ में लगातार मुझे कई पत्र प्राप्त होते हैं. मन की बात को घर-घर में ऐसे सुना जाता है, जैसे घर के अपने बड़ों से हल्की-फुल्की बातें की जाती है. इसी श्रृंखला में बांदा के आनंद स्वरूप जी का बहुत ही भावनात्मक पत्र प्राप्त हुआ. आनंद स्वरूप जी ने अपने पत्र में अनेकों सराहनीय सुझाव दिए हैं.

मैं भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि हर महीने अपने बूथ के सभी साथियों के साथ किसी एक साथी के घर मन की बात को सुने और उसके पश्चात वहीं पर बूथ की बैठक करें,फिर अगले महीने अगले साथी के घर पर. " पीएमओ की वेबसाइट पर होगा सीधा प्रसारण मन की बात का सीधा प्रसारण बीजेपी के यूट्यूब चैनल और प्रधानमंत्री कार्यालय की वेबसाइट पर किया जाएगा.

इसका प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क और ऑल इंडिया रेडियो न्यूज वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर भी प्रसारित किया जाएगा.

Related Post