Latest News

आर्यन धाकड़ बने आउटस्टैंडिंग एंकर मोटिवेशनल स्पीकर आफ द इयर, राष्ट्रीय गौरव अवॉर्ड से सम्मानित

Neemuch Headlines June 23, 2021, 6:45 pm Technology

गोल्डन एरा इवेंट्स द्वारा आयोजित आरजीए टॉप 30 आइकन अवॉर्ड कार्यक्रम में आर्यन धाकड़ नंदराम को एंकरिंग एंड मोटिवेशनल स्पीकर के क्षेत्र में आउटस्टैंडिंग एंकर एंड मोटिवेशनल स्पीकर आफ द इयर 2021 सोशल के रूप में चुना, जो इस क्षेत्र में ओर टॉप 30 में एक मात्र अवॉर्डी हे।

साथ ही नेशन प्राइड बुक्स ऑफ रिकॉर्ड में भी उनका नाम दर्ज हुआ है। इस तरह एक साथ उनको दो उपलब्धि हासिल हुई है। आर्यन ने बताया कि विश्व पर्यावरण दिवस पर इस कार्यक्रम का कोविड़ की वजह से ऑनलाइन आयोजन किया गया था।

पुरस्कार ओर सर्टिफिकेट उन्हें कूरियर से प्राप्त हुआ। तीन चरणों में यह पुरा सफ़र रहा ओर उनके बेहतरीन एंकरिंग ओर मोटीवेशन के क्षेत्र में योगदान से उन्हें इस अवॉर्ड हेतु चुना। इस सफलता का श्रेय उन्होंने अपने माता पिता परिवार जनो मित्रो ओर विशेष पत्नि ओर एंकरिंग गुरुजन जो उन्हें इस कार्य के लिए प्रेरणा देते है। सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होकर संचालन करने को भी उन्होंने उनके लिए प्रेरणा दायक बताया।

साथ ही बताया कि युवाओं को अपनी आवाज को सबके सामने केसे रखना चाहिए इस हेतु वह आर्यन धाकड़ एंकर एंड मोटिवेशनल स्पीकर यु ट्यूब प्लेटफार्म से भी युवाओं को अपनी बात केसे रखनी चाहिए मंच पर बिना हिचकिचाहट के केसे बोलना चाहिए में अपना योगदान दे रहे है। वह इस प्रयास से युवाओं के साथ मिलकर देश हित में ओर योगदान देना चाहते है।

Related Post