Latest News

सोनू सूद को एक दिन में आईं इतनी मदद की अपील, बोले- ये संभव नहीं... साल 2035 हो जाएगा

Neemuch headlines May 10, 2021, 10:54 am Technology

देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच अभिनेता सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे लोगों को न सिर्फ जवाब दे रहे हैं, बल्कि उन तक जल्द से जल्द मदद भी पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद कोरोना काल में ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर अस्पतालों में बेड़ तक का इंतजान कर रहे हैं। वहीं हाल ही में सोनू सूद ने खुलासा किया है कि उन्हें एक दिन में इतनी मदद की अपील आई हैं कि उनका हर किसी तर पहुंचना संभव नहीं हो पा रहा है।

ऐसे तो 14 साल लग जाएंगे:-

सोनू सूद ने अपने ट्विटर एकाउंट पर मदद मांग रहे लोगों को जवाब देने के बीच एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- 'कल मुझे लगभग 41660 अपील मिलीं... हम अपनी तरफ से सभी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, जो हम नहीं कर सकते। अगर हम सभी तक पहुंचने की कोशिश करें तो ऐसा करने में मुझे 14 साल लग जाएंगे। जिसका मतलब है 2035'।

लोग लगातार कर रहे मदद की आपील:-

सोनू के इस पोस्ट पर ताबड़तोड प्रतिकियाएं मिल रही हैं, हर कोई उनकी बात से सहमत नजर आ रहा है। इसके साथ ही सब ये भी मान रहे हैं कि सोनू सूद पूरे जी-जान से लोगों की मदद में लगे हुए हैं। सोनू के इस पोस्ट पर भी कई लोगों ने कमेंट करते हुए ऑक्सीजन से लेकर वेंटिलेटर और रेमडेसिविर दवाई तक की अपील की है'। सोनू सूद भी ट्विटर पर काफी मुस्तैद हैं और कई लोगों तक मदद पहुंचाने का वादा करते दिखाई दे रहे हैं।

Related Post