Latest News

वृषभ राशि के लिए आज का दिन खर्चीला जानिये आज सभी राशियों का चक्र

Neemuch Headlines April 11, 2021, 8:08 am Technology

मेष-

अवसरों की अधिकता का लाभ उठाएंगे. आय व्यय की अधिकता बनी रहेगी. कार्य व्यापार में महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न दिखाएं. प्रतियोगी परीक्षार्थी अच्छा करेंगे.

वृष-

सफलता का परचम लहराने का समय बना हुआ है. तेजी से कार्य पूरे करने की सोच रखें. महत्वपूर्ण लोगों से भेंट संभव है. लाभ उम्मीद के अनुरूप रहेगा. बड़ा सोचें.

मिथुन-

उत्तरोत्तर शुभता के संकेत बने हुए हैं. महत्वपूर्ण मामलों में स्वयं पहल करने की कोशिश करें. प्रस्तावों को समर्थन मिलेगा. कामकाज में सहजता रहेगी. लाभ संवरेगा.

कर्क-

समय अनुकूल है. सतर्कता के साथ आगे बढ़ें. अप्रत्याशित घटनाक्रम कार्य व्यापार में तरीका बदलने की स्थिति बना सकता है. धैर्य से काम लें. अपनों का साथ रहेगा.

सिंह-

श्रेष्ठ प्रयासों में जल्दबाजी न दिखाएं. अनुकूलता का लाभ उठाएं. नवीन प्रयासो में धैर्य से काम लें. साझा कोशिशों को बल मिलेगा. साख सम्मान और लाभ बना रहेगा.

कन्या-

कार्य व्यापार में प्रतिस्पर्धा का भाव रहेगा. लक्ष्य को समय से पूरा करने पर जोर देंगे. लाभ मेहनत पर निर्भर रहेगा. सभी वर्ग का सहयोग प्राप्त होगा. ठगों से बचें.

तुला-

आवश्यक कार्यों को जल्द पूरा करने की सोच रखें. सहकर्मियों को सहयोग बना रहेगा. लाभ अपेक्षा के अनुरूप रहेगा. सफेदपोश चालाक लोगों से दूरी बनाकर रखें.

वृश्चिक-

बौद्धिक मामलों में बेहतर रहेंगे. लाभ संवार पर रहेगा. नवीन प्रयासों में धैर्य रखें. भूमि भवन और वाहन संबंधी मामले बनेंगे. प्रतियोगी परीक्षार्थी सफल होंगे.

धनु-

तैयारी के साथ आगे बढ़ने का समय है. एकतरफा सोच से बचें. सबकी सलाह से कार्य व्यापार में निर्णय लें. भविष्य में श्रेष्ठ परिणाम प्राप्त होंगे. शुभ सूचना मिल सकती है.

मकर-

तेजी बनाए रखें. आवश्यक कार्यों को जल्द पूरा करने पर जोर दें. जिम्मेदारों से भेंट वार्ता में सफल होंगे. अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेगा. अवरोध दूर होंगे. नगद लाभ में वृद्धि होगी.

कुंभ-

संग्रह संरक्षण पर जोर दें. व्यवसायी टर्न ओवर बढ़ाने पर फोकस रखें. अच्छे अवसरों की अधिकता बनी रहेगी. योग्यता और अनुशासन से करियर में बेहतर छाप छोड़ेंगे.

मीन-

लाभ का प्रतिशत उम्मीद के अनुरूप रहेगा. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे. साख सम्मान में वृद्धि होगी. नवाचार पर जोर रहेगा. शुभ सूचना मिल सकती है. तेजी से काम लें. प्रबंधन बढ़ाएं.

Related Post