Latest News

कोरोना पर पीएम नरेंद्र मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक, बेकाबू हालात पर होगी चर्चा

Neemuch Headlines April 8, 2021, 8:35 am Technology

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार यानि आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक करने वाले हैं. यह मीटिंग महामारी के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित की जाएगी. बता दें कि पीएम मोदी द्वारा यह बैठक ऐसे समय में आयोजित की गई है जब देश में कोरोना की दूसरी लहर अपने चरम पर जा चुकी है. ऐसे में कोरोना पर निंयंत्रण पाने के लिए लगातार राज्य सरकारें अपने अपने स्तर पर प्रयास कर रही हैं. बता दें कि आज कोरोना के 1.25 लाख से अधिक संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं जो अबतक का सबसे अधिक आंकड़ा है।

पीएम नरेंद्र मोदी को आखिरी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग मीटिंग 17 मार्च को हुई थी. इस दौरान पीएम मोदी ने कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर की थी. इसके लिए पीएम मोदी ने राज्य सरकारों से त्वरित एवं निर्णायक एक्शन लेने को कहा था. बता दें कि पूरी दुनिया में अमेरिका और ब्राजील के बाद भारत में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं।

इससे पहले बुधवार के दिन 1.15 लाख से अधिक कोरोना संक्रमण के नए मामलों की पुष्टि की गई थी. बता दें कि देश के कई राज्यों में इस बाबत नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन का सहारा लिया जा रहा है. ज्यादातर कोरोना के नए मामले महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु और केरल से सामने आ रहे हैं।

Related Post