MP Breaking News की खबर का असर, धर्मान्तरण के लिए प्रेरित करने वाले पर पुलिस ने दर्ज की FIR

Neemuch headlines October 4, 2024, 5:38 pm Technology

भोपाल। सामाजिक सरोकार की पत्रकारिता करने वाली एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ की खबर का एक बार फिर असर हुआ है, हमारी खबर को चर्चा में आने के बाद धर्मान्तरण के जाल में उलझाकर ईसाई धर्म अपनाने के लिए प्रेरित करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

खबर का असर, पुलिस ने दर्ज किया मामला नवरात्रि के प्रथम दिवस गुरुवार की सुबह शहडोल जिले के जयसिंहनगर से शारदा माता मंदिर मैहर पैदल यात्रा पर निकले भक्तों को रोककर ईसाई धर्म अपनाने के लिए नि:शुल्क पुस्तक बांटने का मामला सामने आया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हुआ पैदल यात्रा में निकले भक्तो ने विडिओ जारी कर आपत्ति भी जताई थी इस खबर को सबसे पहले MP Breaking News ने प्राथमिकता के साथ प्रसारित किया। शहडोल पुलिस की अनोखी पहल, महिला सम्मान और लैंगिक समानता के लिए "मैं भी हूं अभिमन्यु" अभियान की शुरूआत शहडोल पुलिस की अनोखी पहल, महिला सम्मान और लैंगिक समानता के लिए “मैं भी हूं अभिमन्यु” अभियान की शुरूआत ईसाई धर्म की किताबें बांटने वाले पर मामला दर्ज एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ की खबर को संज्ञान में लेते हुये मानपुर निवासी प्रयास प्रकाश तिवारी निवासी ने मानपुर पुलिस थाने में अपनी आपत्ति और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी युवक प्रेमलाल चौधरी पिता बाबू लाल चौधरी निवासी वार्ड नंबर 10 मानपुर के खिलाफ मानपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

बजरंग सेना ने दी ये चेतावनी थाना प्रभारी मुकेश मर्शकोले ने बताया कि आरोपी प्रेमलाल चौधरी के खिलाफ मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 धारा 3 एवं 5 के तहत मामला दर्ज किया गया हैं, उधर बजरंग सेना के संभागीय अध्यक्ष संजय सिंह ने इस मामले पर कड़ी आपत्ति जताई हैं और ऐसे कार्य की पुनरावृति न हो इसकी चेतावनी भी दी है।

Related Post