Latest News

BJP सदस्यता अभियान की सफलता पर सीएम डॉ मोहन यादव ने जताई ख़ुशी, दूसरे चरण के लिए कही बड़ी बात

Neemuch headlines September 28, 2024, 3:44 pm Technology

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ मोहन ने आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संगठन पर्व सदस्यता अभियान 2024 के अंतर्गत आयोजित समीक्षा बैठक में सहभागिता की, उन्होंने प्रदेश में एक करोड़ से ज्यादा सदस्य संख्या के रिकॉर्ड पर ख़ुशी जताई। मध्य प्रदेश ने हाल ही में 25 सितम्बर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पूरे हुए सदस्यता अभियान के पहले चरण में ही एक करोड़ से अधिक सदस्य बनाकर रिकॉर्ड कायम किया है, पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा के मुताबिक सभी सदस्यों की समीक्षा की जाएगी और आज से वही काम शुरू हुआ जिसमें सीएम डॉ मोहन यदव शामिल हुए।

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि हमें पहले चरण में एक करोड़ के आंकड़े को पार किया है, उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान लगातार जारी है, बड़ी बात ये है कि इसमें सांसद, विधायक, मंत्री, पार्षद से लेकर बूथ तक का कार्याकर्ता शामिल है, उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि हम दूसरे चरण में सदस्यता का ये रिकॉर्ड पीछे छोड़ देंगे। वीडी शर्मा ने किया

कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मध्य प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं का हार्दिक अभिनंदन करते हुए कहा कि हम लक्ष्य की ओर तीव्र गति से बढ़ रहे हैं और मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके संकल्प एवं अथक परिश्रम से हम शीघ्र अपने लक्ष्य को हासिल करेंगे।

Related Post