Latest News

भोपाल में 48 घंटे से लापता मासूम बच्ची का शव बरामद, पुलिस के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा

Neemuch headlines September 26, 2024, 5:18 pm Technology

भोपाल। राजधानी भोपाल में शाहजहांनाबाद में बीते दो दिनों से लापता मासूम का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। बीते 36 घंटे से लगातार मासूम की तलाश कर रहे 100 से अधिक पुलिसकर्मियों का आज मासूम का शव उसी मल्टी में एक पानी की टंकी से बरामद हुआ जहां मासूम रह रही थी।

गौरतलब है कि 5 साल क बच्ची शाहजहांनाबाद के वाजपेयी नगर में रहती थी जो मंगलवार दोपहर 12 बजे उस वक्त संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी जब वह अपने मल्टी में ही एक फ्लोर से दूसरे फ्लोर के लिए निकली थी। इसके बाद मासूम की तलाश में पांच थानों के 100 से अधिक पुलिसकर्मियों के साथ डॉग स्क्वायड के साथ साइबर पुलिस के जवान लगे थे। पुलिस ने ड्रोन के साथ-साथ इलाके में इलाके के एक हजार से अधिक फ्लैट की तलाशी लेकर मासूम को ढूंढने की कोशिश की थी। पुलिस ने पूरे मामले में नगर निगम के उन कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया था जो घटना के वक्त मल्टी में फांगिग के लिए आए थे। जब नगर निगम के कर्मचारी फांगिग कर रहे थे तभी मासूम अपने मल्टी में अपने बड़े पापा के फ्लैट से एक फ्लोर नीचे अपने फ्लैट में अपनी किताबें लेने आई थी। जब काफी देर तक मासूम किताबें लेकर नहीं लौटी तब परिवार जनों से मासूमों की तलाश शुरु की और पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद पुलिस ने बड़े पैमाने पर इलाके में सर्चिग ऑपरेशन चलाकर मासूम को तलाशने की कोशिश की। वहीं मासूम को शव मिलने के बाद आज इलाके में तनाव का माहौल है। मासूम का शव मिलते ही इलाके के रहवासी बड़ी संख्या में अपने घरों से बाहकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। वहीं अब तक मासूम के शव मिलने पर पुलिस ने कोई आधिकारी बयान नहीं जारी किया है।

Related Post