Latest News

सब जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबॉल चैम्पियनशिप, दुधिया रोशनी में उड़ीसा और मप्र के बीच आज होगा

Neemuch headlines September 16, 2024, 6:38 pm Technology

नीमच । फुटबॉल के लिए प्रख्यात मालवा की लाल माटी की ऊर्जावान धरा नीमच में खेली जा रही सब जूनियर गर्ल्स फुटबॉल चैम्पियनशिप रोचक दौर में पहुँच गयी है। लीग मुकाबलों को जीतने के फाइनल को लेकर दोनों ही टीमों में जबरदस्त उत्साह देखा गया, फायनल मैचआज उड़ीसा और मध्य प्रदेश के बीच खेला जाएगा। वही नगर की फुटबॉल प्रेमी जनता ने एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा ।

दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों में जीत के प्रति उम्मीद है। दोनों ही टीम के खिलाड़ी डॉ राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में रविवार शाम से ही अभ्यास कर रहे हैं इनका अभ्यास सोमवार शाम तक जारी था। रोमांचक खेल का प्रदर्शन होगा। उल्लेखनीय है कि इस राष्ट्रीय फुटबॉल स्पर्धा में कई उत्कृष्ट मैच देखने को मिले हैं। मध्यप्रदेश की बालिकाओं ने जहाँ लीग मैचों में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी टीमों को परास्त किया, वहीं मध्यप्रदेश की बालिकाओं ने दमखम के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मध्य प्रदेश के इतिहास में पहली बार सब जूनियर टीम दुधिया रोशनी में अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन दिखायेंगे।, 1 7 सितम्बर को दुधिया रोशनी में होने वाले फाइनल मैच को लेकर डॉ. राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम लालमाटी का मैदान पूरी तरह से तैयार है। द ग्रेट खली भी खेल कार्यक्रम में सहभागी बनेंगे। फुटबॉल मैच में प्रोत्साहन के लिए जवानों, अधिकारियों के साथ ही नीमच के खेल प्रेमी बालिकाओं का उत्साह बढ़ाने बड़ी संख्या में उपस्थित होंगे। मध्य प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन और जिला फुटबाल संघ के संयुक्त तत्वाधान में 8 से 17 सितंबर तक आयोजित सब जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबॉल चेम्पियनशिप का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया जाएगा।

डॉ राजेंद्र प्रसाद स्टेडियम में 17 सितम्बर मंगलवार शाम 5.30 बजे फाइनल मैच मप्र और उड़ीसा बीच खेला जाएगा। खेल प्रेमी दर्शक अपना पास आयोजन समिति पदाधिकारीयों से निःशुल्क प्राप्त करें। समिति पदाधिकारी द्वारा निःशुल्क पास वितरण किए गए हैं। फाइनल मैच में आनंद लेने के लिए सभी फुटबॉल खिलाड़ी और खेल प्रेमी समय पर पहुंचकर अपना स्थान आरक्षित करें। फाइनल में रोमांचक मुकाबले के साक्षी बने और खेल का भरपूर आनंद प्राप्त करें।

Related Post