Latest News

कलेक्टर चंद्रा ने की सडक निर्माण एवं मरम्मत कार्यों की समीक्षा, दिए निर्देश, सभी सडकों के गड्ढों की 3 दिन में मरम्मत कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करें।

Neemuch headlines August 17, 2024, 1:32 pm Technology

नीमच। नीमच जिले की सभी सडकों के गड्ढों को भरकर सडक की मरम्मत का कार्य 3 दिवस में संबंधित विभाग पूर्ण कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करें । सडक मरम्मत कार्य गुणवत्तापूर्ण हो । यह निर्देश कलेक्टर श्री हिमांशु चन्द्रा ने शुक्रवार को कलेक्टोरेट सभा कक्ष नीमच में एमपीआरडीसी, प्रधानमंत्री ग्राम सडक एवं लोक निर्माण विभाग की समीक्षा के दौरान सडकों की स्थिति एवं मरम्मत कार्य की प्रगति की विभागवार समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को दिए। बैठक में जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण महेन्द्र सिंह चौहान, जिला प्रबंधक प्रधानमंत्री ग्राम सडक तथा एमपीआरडीसी के प्रबंधक व अन्य अधिकारी उपस्थित थे ।

बैठक में कलेक्टर चन्द्रा ने एमपीआरडीसी विभाग की समीक्षा करते हुये नयागांव- जावरा फोरलेन सडक की स्थिति मरम्मत कार्य की प्रगति एवं नीमच -सिंगोली सडक की मरम्मत एवं सडकों के गड्ढों की मरम्मत कार्य की प्रगति की विस्तार से जानकारी ली । कलेक्टर ने एमपीआरडीसी जिला प्रबंधक को निर्देश दिये कि, वे सभी प्रमुख सडकों पर गड्ढों की भराई एवं मरम्म्त का गुणवत्ता पूर्ण कार्य 3 दिवस में पूरा करवाकर प्रतिवेदन प्रस्तुत करें । उन्होने एमपीआरडीसी प्रबंधक को दुर्घटना संभावित स्थानों को चिन्हित कर दुर्घटना से बचाव एवं सुरक्षा के प्रबंध सुनिश्चित करने के निर्देश दिये । कलेक्टर ने सभी निर्माणाधीन एवं पूर्व से निर्मित सडक निर्माण एवं मरम्मत के कार्यो की गुणवत्ता पर फोकस करने तथा समयसीमा में कार्य पूर्ण करवाने के निर्देश कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण एवं एमपीआरडीसी प्रबंधक को दिए है।

Related Post