Latest News

जिले के 14 गांवो में गुरूवार को राजस्व सेवा शिविरों का आयोजन

Neemuch headlines March 13, 2024, 6:00 pm Technology

नीमच । कलेक्टर दिनेश जैन के मार्ग दर्शन में नीमच जिले में राजस्व विभाग से संबंधित ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण के लिए विशेष राजस्व सेवा अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के अन्‍तर्गत आज गुरूवार 14 मार्च 2024 को प्रातः11 से सायं 4 बजे तक जिले की सभी तहसीलों के 14 ग्रामों में राजस्व अधिकारियों द्वारा विशेष राजस्व शिविर लगाया जाएगा। अधीक्षक भूअभिलेख अरविंद गुप्‍ता ने उक्‍त जानकारी देते हुए बताया, कि राजस्‍व सेवा शिविर अभियान के तहत गुरूवार 14 मार्च 2024 को नीमच नगर तहसील के नीमच सिटी एवं ग्राम अरनिया कुमार, नीमच ग्रामीण तहसील के ग्राम घसूण्‍डी बामनी, चम्‍पी, जीरन तहसील के गाँव बमोरी, जावद तहसील के ग्राम उम्‍मेदपुा एवं लासूर, मनासा तहसील के ग्राम चपलाना, पडदा एवं आमद, सिंगोली तहसील के ग्राम सिंगोली, दौलतपुरा एवं शहनातलाई, रामपुरा तहसील के गाँव बरलाई में राजस्‍व सेवा शिविर आयोजित किये जा रहे है।

कलेक्टर दिनेश जैन ने अधिकाधिक ग्रामीणों से इन राजस्व सेवा शिविरों में उपस्थित होकर लाभ उठाने का आग्रह किया है। उन्होंने ने सम्बन्धित राजस्व अधिकारियो और पटवारियों को निर्देश दिए है, कि वे कोटवारों के माध्यम से सम्बन्धित गाँव में शिविरों की सूचना ग्रामीणों और किसानो को उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करे।

Related Post