Latest News

श्रद्धालुओं की एंट्री बंद, पहले बुजुर्ग और महिलाएं कर सकेंगी रामलला के दर्शन।

Neemuch headlines January 23, 2024, 1:33 pm Technology

अयोध्या राम मंदिर के कपाट आज से भक्तों के लिए खुल गए हैं। अयोध्या में मौजूद हर शख्स जल्द से जल्द अपने आराध्य के दर्शन कर लेना चाहता है। अयोध्या से जुड़ी खास खबरें.... असम मंत्रिमंडल फरवरी में अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करेगा असम मंत्रिमंडल ने 22 फरवरी को अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने का फैसला किया है।

मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट कर कहा, 'मंत्रिमंडल ने अयोध्या में रामलला के नवीन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर प्रधानमंत्री का हार्दिक आभार व्यक्त किया और भारत के लोगों को बधाई दी। पुरा मंत्रिमंडल 22 फरवरी 2024 को रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या का दौरा करेगा।' राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का फैसला, पहले बुजुर्ग और महिलाएं कर सकेंगी राम लला दर्शन रामलला के गर्भगृह में भारी भीड़ के चलते अयोध्या राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का बड़ा फैसला, फिलहाल श्रद्धालुओं की एंट्री रोकी गई। अयोध्या में राम मंदिर के कपाट मंगलवार को आम जनता के लिए खुल गए। एक दिन पहले इस नवनिर्मित मंदिर में रामलला के नवीन विग्रह की 'प्राण-प्रतिष्ठा' की गई।

स्थानीय और अन्य राज्य के लोगों समेत बड़ी संख्या में श्रद्धालु सोमवार देर रात को ही मंदिर परिसर की ओर जाने वाले राम पथ पर मुख्य द्वार के समीप एकत्रित हो गए। प्राण प्रतिष्ठा के लिए फूलों से सजाए द्वार के समीप बड़ी संख्या में लोगों के एकत्रित होने पर पुलिस ने श्रद्धालुओं को बताया कि मंदिर मंगलवार से खुलेगा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि अयोध्या में नवनिर्मित मंदिर में रामलला के नवीन विग्रह की प्राण-प्रतिष्ठा एक ऐतिहासिक कार्यक्रम था। साथ ही उन्होंने राज्य में भगवान राम से जुड़े स्थानों को पर्यटक स्थलों के तौर पर विकसित करने की घोषणा

Related Post