Latest News

पायलट को घूंसा मारने की घटना से सिंधिया नाराज, कहा- सख्ती से निपटा जाएगा।

Neemuch headlines January 15, 2024, 4:54 pm Technology

उड़ान में देरी के बारे में घोषणा करते समय इंडिगो के पायलट पर एक यात्री द्वारा घूंसा मारकर हमला किए जाने की घटना के मद्देनजर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नई दिल्ली में सोमवार को कहा कि यात्रियों का खराब व्यवहार अस्वीकार्य है। सिंधिया ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि सभी हितधारक कोहरे से संबंधित प्रभाव को कम करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं।

सिंधिया ने कहा कि खराब व्यवहार अस्वीकार्य : रविवार को दिल्ली हवाई अड्डे पर इंडिगो के विमान में एक यात्री द्वारा पायलट पर हमला किए जाने की पृष्ठभूमि में मंत्री ने कहा कि खराब व्यवहार अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि खराब व्यवहार की घटनाएं अस्वीकार्य हैं और इससे मौजूदा कानूनी प्रावधानों के अनुरूप सख्ती से निपटा जाएगा। तो पायलट को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल सिंधिया के अनुसार नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) प्रतिकूल मौसम के कारण उड़ान रद्द होने और देरी के मद्देनजर असुविधा को कम करने के लिए बेहतर संचार और यात्रियों की सुविधा के वास्ते एयरलाइंस के लिए एक एसओपी (मानक संचालन प्रक्रिया) जारी करेगा।

रविवार को घने कोहरे के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर परिचालन काफी प्रभावित हुआ जिसके चलते कई उड़ानों का मार्ग बदलना पड़ा, कई उड़ानों को रद्द करना और कई उड़ानों के आवागमन में देरी हुई।

Related Post