जिले के सभी अधिकारी कर्मचारियों ने टीम भावना के साथ निर्वाचन दायित्‍वों को निभाया है- कलेक्टर दिनेश जैन

Neemuch headlines December 6, 2023, 2:26 pm Technology

नीमच। कलेक्‍टर दिनेश जैन, एडीएम सुश्री नेहा मीना ने बुधवार को भारत निर्वाचन कार्यालय के सभाकक्ष एवं कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जिले में स्‍वतंत्र, निष्‍पक्ष, शांतिपूर्ण, सुव्‍यवस्थित मतदान प्रक्रिया सम्‍पन्‍न कराने के लिए सभी अधिकारी, कर्मचारियों व्‍दारा टीम भावना के साथ समय सीमा में अपने दायित्‍वों के निवर्हन की सराहना करते हुए सभी को बधाई दी।

कलेक्‍टर दिनेश जैन ने कहा कि सभी अधिकारी , कर्मचारियों ने पूरी निष्‍ठा, समर्पण एवं ईमानदारी के साथ सौंपें गये दायित्‍वों को तत्‍परतापूर्वक समय-सीमा में पूरा कर, अनूठी मिसाल कायम की है। जिले में सफलतापूर्वक निर्वाचन प्रक्रिया सम्‍पन्‍न होने का सारा श्रेय नीमच के सभी अधिकारी-कर्मचारियों को जाता है।

कलेक्‍टर ने भविष्‍य में भी टीम भावना से निष्‍ठा, समर्पण एवं ईमानदारी के साथ दायित्‍वों के निवर्हन की अपेक्षा की है। इस मौके पर संयुक्‍त कलेक्‍टर राजेश शाह, सुश्री प्रीती संघवी, डिप्‍टी कलेक्‍टर सुश्री किरण आंजना, सहायक संचालक जनसंपर्क जगदीश मालवीय सहित कलेक्‍टोरेट एवं भारत निर्वाचन कार्यालय के सभी अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे। प्रारंभ में भारत निर्वाचन कार्यालय के निर्वाचन सुपरवाईजर अजयकुमार शुक्‍ला, मास्‍टर ट्रेनर डॉ.राजेश पाटीदार, डॉ.अक्षयसिह बावेल एवं अन्‍य सभी कर्मचारियों ने कलेक्‍टर, एडीएम का पुष्‍पगुच्‍छ भेटकर, स्‍वागत किया। कलेक्‍टोरेट कार्यालय में भी अधिकारी-कर्मचारियों ने कलेक्‍टर जैन, एडीएम सुश्री मीना का आत्‍मीय स्‍वागत किया।

Related Post