जावद बस स्टैंड और 30 सरकारी स्कूलों में वाईफाई सुविधा शीघ्र होगी।

Neemuch headlines September 22, 2023, 1:02 pm Technology

जावद। के विधायक और एम. एस.एम.ई. मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र में तकनीकी शिक्षा और सुविधाओं में विस्तार के लिए जारी डिजिटल जावद अभियान के अंतर्गत जावद बस स्टैंड सहित 30 सरकारी स्कूलों में शीघ्र ही निःशुल्क वाईफाई सुविधाएँ प्रारंभ होंगी ।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा अपने विधानसभा क्षेत्र जावद में तकनीकी शिक्षा और सुविधाओं के विस्तार के लिए निरन्तर प्रयत्नशील हैं । इसी तारतम्य में डिजिटल जावद अभियान के प्रथम चरण में श्री सखलेचा के निर्देश पर जावद बस स्टैंड और विधानसभा क्षेत्र के लगभग तीस शासकीय हाई ।

स्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूलों में निःशुल्क वाईफाई सुविधा शीघ्र प्रारंभ की जाएगी। प्रथम चरण में इस सुविधा के लिए चयनित विद्यालयों में जावद, सिंगोली रतनगढ़, अठाना, सरवानिया महाराज, मोरवन, खोर, तारापुर, जाट, सुवाखेड़ा के साथ क्षेत्र के दूरदराज के कोज्या, ताल, कदवासा डोद सहित तीस शासकीय स्कूल शामिल है। सुविधा उमर और के लिए प्रबंध प्रक्रिया शुरू हो गई है और 500 मीटर क्षेत्र में सम्बद्ध स्थानों पर इसका लाभ मिलेगा।

Related Post