मुख्‍यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना तहत दो सौ तीर्थयात्री नीमच से जगन्‍नाथपुरी की यात्रा के लिए रवाना

Neemuch headlines September 5, 2023, 6:16 pm Technology

नीमच। मुख्‍यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के तहत मंगलवार को नीमच जिले से 200 यात्रियों का दल जगन्‍नाथपुरी की नि:शुल्‍क तीर्थदर्शन यात्रा के लिए विशेष ट्रेन से रवाना हुआ। विधायक दिलीपसिंह परिहार, एवं अपर कलेक्‍टर सुश्री नेहा मीना, एसडीएम डॉ.ममता खेडे, संयुक्‍त कलेक्‍टर श्रीमती प्रिती संघवी ने तीर्थ यात्रा पर जा रहे यात्रियों का पुष्‍पमाला पहंनाकर, स्‍वागत किया और उन्‍हें विशेष ट्रेन से जगन्‍नाथपुरी के लिए रवाना किया।

इस विशेष ट्रेन में यात्रियों की सुविधा के लिए चार कर्मचारी अनुरक्षक के रूप में जगन्‍नाथपुरी गये है। नीमच जिले के तीर्थ यात्रियों का यह दल 10 सितम्‍बर 2023 को अपनी तीर्थ यात्रा पूरी कर, पुन: वापस नीमच लौटेगा। विधायक दिलीपसिंह परिहार ने नीमच से जगन्‍नाथपुरी की तीर्थदर्शन यात्रा के लिए जाने वाले यात्रियों पर पुष्‍पवर्षा कर एवं पुष्‍पमाला पहनाकर, उनका स्‍वागत किया।

एडीएम सुश्री नेहामीना ने यात्रियों को सफल एवं सुखद तीर्थयात्रा की शुभकामनाएं दी। नीमच से जगन्‍नाथपुरी के लिए तीर्थ दर्शन के लिए जा रहे यात्रियों ने भी अपनी खुशी ज़ाहीर करते हुए, इस योजना की सरहाना करते हुए, मुख्‍यमंत्री  शिवराजसिंह चौहान को धन्‍यवाद दिया। जगन्‍नाथपुरी की तीर्थ यात्रा पर जाने वाले तीर्थ यात्रियों के चेहरे की खुशी दि‍खाई दे रही थी। इस मौके पर तहसीलदार विजय सेनानी, नायब तहसीलदार सुश्री कविता कडेला,  दीपक नागदा व अन्‍य जनप्रतिनिधिगण एवं विभिन्‍न विभागों के अधिकारी, तीर्थ यात्री तथा उनके परिजन भी उपस्थित थे।

Related Post